विरोधी हर चीज़ में कमी ढूंढेंगे, हमें अपना काम करते रहना है: CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को कहा कि उनकी सरकार ने विरोधियों की तीखी आलोचनाओं के बावजूद दुर्गा पूजा (Durga Pooja) के लिए यूनेस्को का सम्मान समेत कई उपलब्धियां हासिल की हैं और उनकी सरकार ऐसी और उपलब्धियों हासिल करने के लिए काम करना जारी रखेगी.

विरोधी हर चीज़ में कमी ढूंढेंगे, हमें अपना काम करते रहना है: CM ममता बनर्जी

एनसीआरबी ने कोलकाता को सबसे सुरक्षित शहर बताया है.

कोलकाता, :

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को कहा कि उनकी सरकार ने विरोधियों की तीखी आलोचनाओं के बावजूद दुर्गा पूजा (Durga Pooja) के लिए यूनेस्को का सम्मान समेत कई उपलब्धियां हासिल की हैं और उनकी सरकार ऐसी और उपलब्धियों हासिल करने के लिए काम करना जारी रखेगी. अलीपोर बॉडीगार्ड लाइंस से बंगाल के विभिन्न हिस्सों में 300 दुर्गा पूजा पंडालों का डिजिटल माध्यम से उद्घाटन करते हुए बनर्जी ने यह भी कहा कि आलोचकों को हर चीज़ में कमी दिखेगी, लेकिन यह उनकी सरकार द्वारा की जा रही प्रगति के रास्ते में आड़े नहीं आना चाहिए.

उन्होंने कहा, “ मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बंगाल के ताज में कई रत्न जोड़े गए हैं. यूनेस्को ने दुर्गा पूजा को 'अमूर्त सांस्कृतिक विरासत' का सम्मान दिया है, एक वैश्विक मंच ने बंगाल को सर्वश्रेष्ठ पर्यटन स्थल घोषित किया है. एनसीआरबी ने कोलकाता को सबसे सुरक्षित शहर बताया है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
अन्य खबरें