विज्ञापन
This Article is From Jun 29, 2023

एक बार फिर राजस्थान की जनता के लिए निकलेगी 'जादूगर' के पिटारे से बड़ी सौगात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी समाज कल्याणकारी योजनाओं के दम पर सरकार रिपीट करने की कोशिश में जुटे, महंगाई राहत शिविरों में जनता से निरंतर फीडबैक ले रहे

एक बार फिर राजस्थान की जनता के लिए निकलेगी 'जादूगर' के पिटारे से बड़ी सौगात
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान सरकार की योजनाओं पर लोगों से लगातार फीडबैक ले रहे हैं.
जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चुनाव से पहले अपने पिटारे से जल्द ही बड़ी घोषणा कर सकते हैं. राजनीति के जादूगर कहे जाने वाले मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'फिर खुलेगा पिटारा चमकेगा नया सितारा.'  मुख्यमंत्री के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं.  इससे पहले भी उन्होंने राजस्थान की जनता को मुफ्त बिजली का दायरा बढ़ाकर हर परिवार को राहत देने की सौगात दी है. इसका ऐलान भी उन्होंने ट्वीटर के जरिए किया था.

राजस्थान में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार अपने जादू के पिटारे से राजस्थान की जनता को सौगातें दे रहे हैं. वे एक बार फिर राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कई बड़ी घोषणाएं करने वाले हैं. मुख्यमंत्री के ट्वीट के कई राजनीतिक मायने निकाले जा हैं. मुख्यमंत्री की मंशा राजस्थान के ज्यादा से ज्यादा लोगों को स्कीमों का फायदा देने की है. 

अशोक गहलोत अपनी समाज कल्याणकारी योजनाओं के दम पर सरकार रिपीट करने की कोशिश में जुटे हैं. वे महंगाई राहत शिविरों में जनता से मिलकर निरंतर फीडबैक ले रहे हैं. हर परिवार को 25 लाख रुपए का स्वास्थ्य बीमा, 10 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा, 200 यूनिट तक बिजली फ्री, उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को सिर्फ 500 रुपए में गैस सिलेंडर, कामधेनु योजना, एक हजार रुपए न्यूनतम सामाजिक सुरक्षा पेंशन,पालनहार योजना, मुख्यमंत्री निशुल्क अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना जैसी कई योजनाओं का लाभ राजस्थान के विभिन्न वर्गों को दिया जा रहा है. 

अपनी समाज कल्याणकारी योजनाओं के दम पर फिर से कांग्रेस सरकार के सत्तासीन होने के प्रयास में लगे मुख्यमंत्री जनता से लगातार संवाद भी कर रहे हैं. अशोक गहलोत सार्वजनिक मंचों पर अपने आप को जादूगर बताते हैं, क्योंकि वे वास्तव में जादूगर के परिवार से हैं. मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों के अनुसार आगामी दिनों में सीएम गहलोत अपने जादू के पिटारे से कई बड़ी घोषणाएं करेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
एक बार फिर राजस्थान की जनता के लिए निकलेगी 'जादूगर' के पिटारे से बड़ी सौगात
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com