नुपुर शर्मा का नहीं चल रहा पता, पांच दिन से दिल्‍ली में है मुंबई पुलिस की टीम : महाराष्‍ट्र सरकार सूत्र

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी का देश-दुनिया के कई हिस्सों में विरोध होने के बाद भाजपा ने पांच जून को नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था.

नुपुर शर्मा का नहीं चल रहा पता, पांच दिन से दिल्‍ली में है मुंबई पुलिस की टीम : महाराष्‍ट्र सरकार सूत्र

पैगंबर पर टिप्‍पणी मामले में कार्रवाई करते हुए भाजपा ने नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया है

मुंबई :

पैगंबर मोहम्‍मद पर टिप्‍पणी मामले में निलंबित की गईं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पूर्व प्रवक्‍ता नुपुर शर्मा (Nnupur Sharma) का फिलहाल पता नहीं चल पा रहा (Untraceable)है. नुपुर को लाने के लिए मुंबई पुलिस की एक टीम दिल्ली में है पर वे मिल नही रहीं.  महाराष्ट्र गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस के पास नूपुर शर्मा को गिरफ़्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं. पिछले 5 दिनों से मुंबई पुलिस की टीम दिल्‍ली में है. रजा अकादमी के एक प्रतिनिधि द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद भिवंडी पुलिस ने नुपुर शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया था.भिवंडी के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कि शर्मा ने अपने वकील के माध्यम से ठाणे पुलिस को एक ईमेल भेजा और अपना बयान दर्ज करने के वास्ते पुलिस के सामने पेश होने के लिए चार सप्ताह का समय मांगा.

गौरतलब है कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी का देश-दुनिया के कई हिस्सों में विरोध होने के बाद भाजपा ने पांच जून को नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था. पैगंबर मोहम्मद विवाद के बीच दिल्ली पुलिस भी सख्त कदम उठाते हुए कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर चुकी है. दिल्ली पुलिस के अनुसार उसने कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो कथित रूप से नफरत के संदेश फैला रहे हैं और विभिन्न समूहों को उकसा रहे हैं.  भाजपा प्रवक्ताओं, एक सांसद, एक पत्रकार, सोशल मीडिया यूजर्स और धार्मिक संगठनों के सदस्यों के नाम पर दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. 

दिल्ली पुलिस की ओर से जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनमें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी का नाम भी शामिल है. इसके अलावा भाजपा की मीडिया इकाई के निष्कासित प्रमुख नवीन कुमार जिंदल,  नुपुर शर्मा, यति नरसिंहानंद के नाम भी इन लोगों में शामिल हैं.

* केंद्र के पास अब बस हिटलर जैसे गैस चैंबर की कमी है : शिवसेना का वार
* चार योजनाओं के सहारे पीएम पर वार, राहुल बोले- देश की जनता क्या चाहती है मोदी जी नहीं समझते
* Presidential Polls: देश में बढ़ रहे हैं कोविड के मामले, एक दिन में 12,847 नए केस सामने आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अग्निपथ योजना के विरोध में ट्रेन को लगाई आग, पुलिस ने धक्‍का देकर अन्‍य कोचों को किया अलग