रोडवेज बस में शराब के नशे में शख्स ने महिला की सीट पर किया पेशाब

घटना को लेकर कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की तरफ से एक बयान जारी की गई है.

रोडवेज बस में शराब के नशे में शख्स ने महिला की सीट पर किया पेशाब

KSRTC ने घटना को लेकर कहा है कि आरोपी शख्स ने घटना के लिए माफी मांग ली है

बेंगलुरु:

कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) ने गुरुवार को पुष्टि की कि मैंगलोर जाने वाली बस में शराब के नशे में एक यात्री ने महिला की सीट पर पेशाब कर दिया. बुधवार की रात लगभग 10 बजे जलपान के लिए निर्धारित स्टॉप पर बस में सवार होते ही महिला ने व्यक्ति को गंदी हरकत करते पकड़ा. घटना की जानकारी जैसे ही महिला ने बस ड्राइवर और कंडक्टर को तो बस के स्टाफ हरकत में आ गए. जिसके बाद नशे में धुत यात्री को विजयपुर-मैंगलोर बस से एक होटल के पास उतार दिया गया.  गंदी हुई सीट को साफ किया गया तथा शेष यात्रा के लिए महिला को दूसरी सीट पर बैठा दिया गया.

एक बयान में, केएसआरटीसी ने स्पष्ट किया कि पुरुष ने महिला पर पेशाब नहीं किया था और उसने इस घटना के लिए माफी भी मांगी थी. इसके अतिरिक्त, प्रभावित महिला ने नशे में यात्री के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की और बस अपनी निर्धारित यात्रा के साथ चलती रही.

गौरतलब है कि हाल के दिनों में  एअर इंडिया की फ्लाइट में भी कई बार पेशाब कांड हुई है. जिसके बात  DGCA ने एयरलाइन पर 30 लाख का जुर्माना लगाया था.  DGCA ने पायलट का लाइसेंस 3 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया था. बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोपी पर एअर इंडिया ने चार माह के लिए उड़ान प्रतिबंध लगा दिया था.

ये भी पढ़ें-

  1. ""जुबान फिसल गई थी..." : गिरफ्तारी से राहत के लिए SC पहुंचे पवन खेड़ा ने कहा
  2. अडाणी के लिए हिंडनबर्ग रिपोर्ट क्यों वरदान साबित हो सकती है...?
  3. VIDEO : ...और फूट-फूटकर रोने लगा देश का सबसे बड़ा महाठग सुकेश चंद्रशेखर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com