ग्रेटर नोएडा: कार से कुचले जाने के बाद बीटेक छात्रा की होनी है सर्जरी, आप ऐसे कर सकते हैं मदद

स्वीटी जीएनओआईटी कॉलेज में बी-टेक फाइनल ईयर की छात्रा है. यहां के स्टूडेंट्स ने डोनेशन कैंपेन शुरू किया है और फंड जुटाए हैं. इस बीच पुलिस ने कार चालक का पता लगाने के लिए तीन टीमों का गठन किया है, लेकिन अब तक उसका पता नहीं चल पाया है.

नई दिल्ली:

कंझालवा हिट एंड रन केस के बीच ग्रेटर नोएडा में 31 दिसंबर की रात एक 21 वर्षीय छात्रा को एक सफेद सैंट्रो कार ने टक्कर मार दी थी. रिपोर्ट के मुताबिक, स्वीटी कुमारी अपने दोस्तों के साथ ग्रेटर नोएडा में मॉडर्न स्कूल के पास टहल रही थी. तभी एक कार ने उसे टक्कर मार दी. घटना में गंभीर रूप से घायल स्वीटी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर है. जबकि उसके दो दोस्तों को मामूली चोटें आई है.

डॉक्टरों के मुताबिक, उसके सिर में गंभीर चोट आई है और उसकी ब्रेन सर्जरी हुई है. डॉक्टरों ने कहा कि उसे अपने पैरों की भी सर्जरी करानी होगी, क्योंकि पैरों में मल्टीपल फ्रैक्चर हैं. स्वीटी के परिवार के मुताबिक उसके एक दिन के इलाज में करीब दो लाख रुपये का खर्च आता है. स्वीटी के माता-पिता बिहार के किसान हैं और इलाज कराने में असमर्थ हैं. उसके माता-पिता और दोस्तों ने कहा कि अब तक उन्होंने 8 लाख रुपये खर्च किए हैं, जिनमें से आधे से अधिक डोनेशन के माध्यम से आए हैं.

स्वीटी जीएनओआईटी कॉलेज में बी-टेक फाइनल ईयर की छात्रा है. यहां के स्टूडेंट्स ने डोनेशन कैंपेन शुरू किया है और फंड जुटाए हैं. 

इस बीच पुलिस ने कार चालक का पता लगाने के लिए तीन टीमों का गठन किया है, लेकिन अब तक उसका पता नहीं चल पाया है. जहां ये एक्सीडेंट हुआ, वहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था, जिस कारण पुलिस कार का नंबर ट्रेस नहीं कर पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप स्वीटी के इलाज में मदद करना चाहते हैं, तो इस अकाउंट में पैसे डोनेट कर सकते हैं:-

61jkn2n4