नेपाल में विमान हादसे से पहले का कथित VIDEO आया सामने, देखें- कैसे धमाके के बाद बना आग का गोला

घटना को लेकर एक वीडियो सामने आया है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो विमान हादसे से ठीक पहले का है.

नई दिल्ली:

नेपाल में पोखरा एयरपोर्ट पर उतरते समय दु्र्घटनाग्रस्त हुए विमान में सवार 72 लोगों में से 68 के मारे जाने की पुष्टि हुई है. नेपाल नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएएन) ने बताया कि येती एअरलाइंस के 9एन-एएनसी एटीआर-72 विमान ने सुबह 10 बजकर 33 मिनट पर काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी और वह सुबह करीब 11 बजे पोखरा हवाई अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना को लेकर एक वीडियो सामने आया है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो विमान हादसे से ठीक पहले का है. वीडियो में एक विमान को काफी नीचे उड़ते हुए देखा जा सकता है. जिसके तुरंत बाद एक जोरदार धमाके की आवाज भी सुनाई दे रही है.

सोशल मीडिया पर कई अन्य वीडियो भी शेयर किए जा रहे हैं जिसमें आग की लपटें देखी जा सकती है. दुर्घटनास्थल पर बिखरे मलबे से आसमान में काला धुआं उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. हालाकिं एनडीटीवी इन वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता् है.

दु्र्घटनाग्रस्त हुए विमान में सवार 72 लोगों में पांच भारतीय नागरिक भी शामिल थे.येती एअरलाइंस के एक अधिकारी ने बताया कि विमान में सवार पांच भारतीयों की पहचान अभिषेक कुशवाहा, विशाल शर्मा, अनिल कुमार राजभर, सोनू जायसवाल और संजना जायसवाल के रूप में हुई है. भारतीय दूतावास ने भी पांच भारतीयों के शामिल होने की पुष्टि की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-