विज्ञापन

भागलपुर से चुनाव लड़ सकती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कांग्रेस विधायक ने दिया संकेत

अजय शर्मा ने कहा, "कांग्रेस को भागलुपर सीट मिलनी चाहिए और हम इस सीट से लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी. अगर कांग्रेस को भागलपुर सीटट मिलती है तो मैं इससे अपनी बेटी को उम्मीदवार के रूप में उतारने की कोशिश करूंगा क्योंकि मैं पहले से ही यहां का विधायक हूं."

भागलपुर से चुनाव लड़ सकती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कांग्रेस विधायक ने दिया संकेत
नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'क्रूक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नेहा शर्मा आगामी लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) में उतर सकती हैं और इसका संकेत उनके पिता और कांग्रेस लीडर अजय शर्मा ने दिया है. बिहार के भागलपुर से विधायक अजय शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, अगर कांग्रेस को पार्टी शेयरिंग के दौरान भागलपुर सीट मिली तो वो अपनी बेटी को उम्मीदवार के रूप में उतारना चाहेंगे. 

अजय शर्मा ने कहा, "कांग्रेस को भागलुपर सीट मिलनी चाहिए और हम इस सीट से लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी. अगर कांग्रेस को भागलपुर सीटट मिलती है तो मैं इससे अपनी बेटी को उम्मीदवार के रूप में उतारने की कोशिश करूंगा क्योंकि मैं पहले से ही यहां का विधायक हूं. लेकिन अगर पार्टी चाहेगी कि मैं ही इस सीट से चुनाव लडूं तो मैं ऐसा ही करूंगा."

बता दें कि नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'क्रूक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद से उन्होंने 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर', 'यमला पगला दीवाना 2,' 'तुम बिन 2' और 'मुबारकां' जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा अपने ट्रैवल कॉन्टेंट के कारण भी वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 2.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

अजय शर्मा ने यह भी कहा कि इंडिया गठबंधन इस चुनाव में बिहार से बीजेपी का सफाया कर देगी. उन्होंने कहा, "हम बिहार से एनडीए का सफाया कर देंगे. इस बार बिहार नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने की जिम्मेदारी लेगा."

बता दें, बिहार में इंडिया ब्लॉक की सीट-बंटवारे की बातचीत को लेकर उस वक्त झटका लगा था जब जनवरी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस से नाता तोड़ लिया था और बीजेपी से हाथ मिला लिया था.

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने हालांकि कहा है कि सीट बंटवारे पर बातचीत लगभग पूरी हो चुकी है और अगले हफ्ते इसकी आधिकारिक घोषणा हो सकती है. उन्होंने कहा, "हम दो से तीन दिनों में सब तय कर लेंगे. एक दो सीटों को लेकर कुछ दिक्कत चल रही है लेकिन उसके अलावा सब सीटें तय हो गई हैं." 

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 19 अप्रैल से मतदान शुरू होगा, जो 7 चरणों में पूरा किया जाएगा. इसके साथ ही चार राज्यों में विधानसभा चुनाव भी आयोजित किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें : JDU आज जारी कर सकती है अपने उम्मीदवारों की लिस्ट, इन सांसदों का कट सकता है टिकट

यह भी पढ़ें : बसपा से निलंबित दानिश अली को अमरोहा से मिला कांग्रेस का टिकट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
देश के इन राज्‍यों के लिए IMD का भारी बारिश का अनुमान, जानें आपके यहां का मौसम का हाल
भागलपुर से चुनाव लड़ सकती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कांग्रेस विधायक ने दिया संकेत
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Next Article
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com