"रोहिणी नहीं लालू से मुकाबला" : Election Carnival में BJP ने बोला हमला, RJD ने किया पलटवार

राजद नेता  जितेंद्र यादव ने रोहिणी आचार्य की उम्मीदवारी को लेकर कहा कि जनता की मांग पर पार्टी अलाकमान ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने कहा कि रोहिणी आचार्य जी के साथ जनता और कार्यकर्ता की भीड़ उमड़ रही है.

सारण:

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार में एनडीए और 'इंडिया' गठबंधन के बीच मुकाबला है. एनडीए में नीतीश कुमार की एंट्री के बाद यह कुनबा बेहद मजबूत दिख रहा है. देश के मिजाज को जानने के लिए  NDTV Election Carnival कई शहरों में पहुंच रहा है. दिल्ली, हरिद्वार, मेरठ, भरतपुर, लखनऊ, मैनपुरी, अयोध्या और वाराणसी के बाद अब इसकी एंट्री बिहार में हो गयी है. हमारा 'इलेक्‍शन कार्निवल' बिहार के सारण में पहुंच गया है. सारण में राजद और बीजेपी के नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर हमला बोला. साथ ही जनता की तरफ से भी नेताओं को लेकर सवाल दागे गए. बीजेपी की तरफ से दावा किया गया कि रोहिणी आचार्य नहीं लालू यादव से होगा मुकाबला.

सारण से बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी सांसद हैं. उनके खिलाफ राजद की तरफ से लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य मैदान में है. Election Carnival में रोहिणी आचार्य की तरफ से बात रखने के लिए राजद विधायक जितेंद्र यादव पहुंचे थे. वहीं बीजेपी की तरफ से विधायक कृष्ण कुमार मंटू पहुंचे थे.

बीजेपी नेता ने किया पलटवार
बीजेपी विधायक कृष्ण कुमार मंटू ने कहा कि यहां से रोहिणी आचार्य नहीं लालू प्रसाद ही चुनाव मैदान में हैं. बीजेपी विधायक ने कहा कि छपरा में काफी विकास हुआ है. छपरा में 24 घंटा बिजली रहती है. छपरा में जितना पावर ग्रिड बना है किसी भी अन्य जिले में नहीं बना है. यहां की सड़के आप देख ही रहे हैं. सारण में 24-25 हजार करोड़ का कार्य चल रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि देश का सम्मान दुनिया में बढ़ा है. पीएम मोदी के कार्यकाल में देश आगे जा रहा है. 

जनता का समर्थन  रोहिणी आचार्य के साथ: जितेंद्र यादव 
राजद नेता जितेंद्र यादव ने रोहिणी आचार्य की उम्मीदवारी को लेकर कहा कि जनता की मांग पर पार्टी अलाकमान ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने कहा कि रोहिणी आचार्य जी के साथ जनता और कार्यकर्ता की भीड़ उमड़ रही है. नीतीश कुमार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि हमारा जो एजेंडा था उसपर काम करने के लिए हम उनके साथ गए थे. हमलोगों से बेहतर बीजेपी वाले ही नीतीश जी को लेकर बताएंगे. रोजगार के मुद्दे पर उन्होंने बीजेपी को घेरा. 

पत्रकार एचके वर्मा ने बताया क्या-क्या हैं मुद्दे
पत्रकार एचके वर्मा ने कहा कि छपरा के लिए यह सोचना भी संभव नहीं था कि गैस पाइपलाइन घर-घर तक पहुंचेगा लेकिन यह संभव हो पाया है. सड़क कनेक्टिविटी भी एक अहम मुद्दा है जो पूरा नहीं हुआ है. सीवेज ट्रिटमेंट प्लांट जैसी चीजें महानगर में ही देखने को मिलते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- :