विज्ञापन
Story ProgressBack

वो आधी रात आती, घर-घर घंटी बजाती, रहस्यमय 'स्त्री' का राज खुला तो सब हैरान

चंदन नगर क्षेत्र में एक महिला द्वारा देर रात लोगों के घरों के दरवाजे खटखटाने और घंटी बजाने संबंधी वीडियो वायरल होने के बाद दहशत का माहौल था. लेकिन पुलिस ने इसका खुलासा किया है.

Read Time: 3 mins
वो आधी रात आती, घर-घर घंटी बजाती, रहस्यमय 'स्त्री' का राज खुला तो सब हैरान

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के एक मोहल्ले में रहने वाले लोग एक महिला के वजह से डर में जी रहे हैं. यहां एक महिला रात के अंधेरे में निकलती है, लोगों के घरों की घंटी बजाती है. अगर दरवाजा नहीं खुलता तो वह रोने लगती है या फिर अलग-अलग आवाजें करती है, और फिर गायब हो जाती है. यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई और मामला पुलिस के पास पहुंचा. फिर जांच के बाद पुलिस ने मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

वीडियो से हुए चौंकाने वाला खुलासा...
चंदन नगर क्षेत्र में एक महिला द्वारा देर रात लोगों के घरों के दरवाजे खटखटाने और घंटी बजाने संबंधी वीडियो वायरल होने के बाद दहशत का माहौल है. इसके बाद जांच में जुटी पुलिस की टीम ने जब इसका सच खोजा तो बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ. यह कोई प्रेतात्मा या अपराधी गैंग से जुड़ी महिला नहीं थी.

प्रेतात्मा या चोर गिरोह का सदस्य?
पता चला कि महिला ने आठ जून 2024 को ही देर रात दो-तीन घरों के दरवाजे खटखटाए थे. इसके बाद आसपास तरह-तरह की अफवाहें फैलने से दहशत का माहौल बन गया था. कोई इसे प्रेतात्मा बता रहा था तो कोई किसी चोर गिरोह का सदस्य. वीडियो बायरल होने के बाद एसपी धर्मवीर सिंह ने इस गुत्थी को सुलझाने में एक एक खास टीम बनाई, जिसने सीसीटीवी फुटेज की मदद से उस महिला को खोज ही लिया, जो भय का कारण बनी हुई थी.

क्या है पूरा मामला?
वीडियो में दरवाजा खटखटाते या घंटी बजाते दिख रही महिला आपागंज पुलिस चौकी के पास अपने दोस्त विक्की के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहती थी. उसका अपने पति से तलाक हो चुका है और उसके एक छह साल की बच्ची भी है. विक्की शाक्य से आठ जून को झगड़ा हो गया और वह उसे छोड़कर कहीं चला गया था. इसके बाद महिला ने विक्की की तलाश मे रोते हुए चंदन नगर के कुछ घरों की घंटी बजाई थी.

डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि जब उस महिला के दोस्त विक्की शाक्य निवासी घासमंडी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बाड़ा पर एक दुकान पर काम करता है और उक्त महिला से करीब छह साल पहले मुलाकात हुई थी, तभी से उसके साथ रहता है और वह दोनों शादी करना चाहते हैं. उसने मुझे तलाशने के लिए कुछ घरों की घंटी बजाई थी. उसके बाद मेरे घर पर आ गई थी. उसका घंटी बजाने को लेकर कोई गलत उद्देश्य नही था. वह मुझे खोज रही थीय इनसे विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

ग्वालियर से देव श्रीमाली की रिपोर्ट...
 

ये भी पढ़ें:- 
घाटी में तीन दिन में 3 आतंकी हमले महज इत्तेफाक नहीं गहरी चाल है, टाइमिंग को समझें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राज्यसभा में सदन के नेता बनाए गए जेपी नड्डा, पीयूष गोयल की ली जगह
वो आधी रात आती, घर-घर घंटी बजाती, रहस्यमय 'स्त्री' का राज खुला तो सब हैरान
उत्तर प्रदेश : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया प्राणायाम आसन
Next Article
उत्तर प्रदेश : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया प्राणायाम आसन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;