विज्ञापन
Story ProgressBack

"जनता ने मुझ पर भरोसा जताया है और..." : मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से जीत पर बोलीं कांग्रेस एमपी वर्षा गायकवाड़

शिवसेना यूबीटी के समर्थन के साथ मैदान में उतरी वर्षा गायकवाड़ अकेली कांग्रेस एमपी हैं, जिन्होंने मुंबई में चुनाव जीता है.

Read Time: 3 mins
"जनता ने मुझ पर भरोसा जताया है और..." : मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से जीत पर बोलीं कांग्रेस एमपी वर्षा गायकवाड़
मुंबई:

कांग्रेस की मुंबई प्रमुख वर्षा गायकवाड़ ने बीजेपी के पूर्व विशेष लोक अभियोजक उज्ज्वल निकम को 16,514 मतों से हराया है. दोनों पार्टियों ने नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि से ठीक एक दिन पहले अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी, जिससे दोनों उम्मीदवारों को प्रचार करने के लिए बहुत ही कम वक्त मिला था. शिवसेना यूबीटी के समर्थन के साथ मैदान में उतरी वर्षा गायकवाड़ अकेली कांग्रेस एमपी हैं, जिन्होंने मुंबई में चुनाव जीता है. लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का जश्न मना रहीं मुंबई उत्तर मध्य से जीतने वाली वर्षा ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कई चीजों पर बात की. 

उन्होंने कहा, "मैं एक जमीन से जुड़ी नेता हूं. मुझे मेरे पिता (एकनाथ गायकवाड) ने हमेशा लोगों के बीच रहकर लोगों के लिए काम करने के आदेश दिए थे. इसी आदेश और परिश्रम के चलते लोगों ने मुझ पर भरोसा कर, मुझे जीत का हकदार बनाया है. मुंबई नॉर्थ सेंट्रल इस क्षेत्र में हमेशा एक महिला सांसद ही चुन कर आती रही है. इस बार भी महिला सांसद को ही चुनकर आना था और यही हुआ भी. हालांकि, पिछले 10 साल से हमारी पार्टी के सांसद इस क्षेत्र में नहीं रहे तो लोगों के साथ उस कनेक्ट को दोबारा बनाने में समय लगेगा और हम बनाएंगे." 

बीजेपी लीडर आशीष शेलार की उद्धव ठाकरे को दी गई सार्वजनिक चुनौती पर वर्षा ने कहा, "शेलार ने कहा था कि मैं राजनीति छोड़ दूंगा. आशीष शेलार को अब तो अपने शब्दों पर खरा उतरकर राजनीतिक संन्यास लेना चाहिए. न सिर्फ महाराष्ट्र बल्कि अब तो केंद्र में भी इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी, जिसको लेकर आज बैठक बुलाई गई है, इस तानाशाही वाली सरकार को अब हटाना है. विधानसभा और बीएमसी चुनाव में भी हम जी जान लगाकर मेहनत कर वहां भी जीतेंगे और लोगों की उम्मीद पर खरा उतरेंगे."

उन्होंने कहा, "लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र बीजेपी के खराब नतीजों पर चर्चा करने के लिए बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक हो रही है. जिसमें शामिल होने के लिए उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार, राज्यसभा सांसद अशोक चव्हाण, राज्य में मंत्री गिरीश महाजन, रविंद्र चव्हाण और दूसरे नेता प्रदेश कार्यलय पहुंचे."

यह भी पढ़ें : 

NDA की हैट्रिक, फिर एक बार मोदी सरकार... पर गठबंधन के साथ

अमेठी में किशोरी लाल शर्मा से हारीं स्मृति ईरानी तो फिल्म इंडस्ट्री ने यूं दिया साथ, बोले- हमेशा आपके साथ हैं...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'टिंडर' पर राइट स्वाइप, डेट और फिर लाखों का बिल... डेटिंग ऐप पर किया जा रहा स्कैम
"जनता ने मुझ पर भरोसा जताया है और..." : मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से जीत पर बोलीं कांग्रेस एमपी वर्षा गायकवाड़
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Next Article
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;