शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, किरीट सोमैया की पत्नी से जुड़ा है मामला

संजय राउत के खिलाफ किरीट सोमैया की पत्नी मेघा सोमैया की मानहानि याचिका से जुड़े मामले में ये कदम उठाया है. बताया जा रहा है कि बार-बार समन करने के बाद भी राउत कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे थे.

शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, किरीट सोमैया की पत्नी से जुड़ा है मामला

बार-बार समन करने के बाद भी राउत कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे थे

मुंबई. शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता संजय राउत के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है. मुंबई की शिवड़ी कोर्ट ने संजय राउत के खिलाफ किरीट सोमैया की पत्नी मेघा सोमैया की मानहानि याचिका से जुड़े मामले में ये कदम उठाया है. बताया जा रहा है कि बार-बार समन करने के बाद भी राउत कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे थे. मामले की अगली सुनवाई 24 जनवरी को होगी. राउत ने मेधा परर 100 करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था. 

संयज राउत ने मेधा सोमैया पर मीरा-भयंदर इलाके में 100 करोड़ रुपये के शौचालय घोटाले का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि मीरा-भयंदर नगर निगम द्वारा अपने अधिकार क्षेत्र में शौचालयों के निर्माण के लिए आवंटित धन का कथित तौर पर मेधा ने अपने गैर-सरकारी संगठन के माध्यम से दुरुपयोग किया गया. मेधा ने आरोपों को निराधार बताया और संजय राउत से अपना बयान वापस लेने के साथ ही सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कहा था. संजय राउत ने अपना बयान वापस नहीं लिया और न ही माफी मांगी. इसके बाद मेधा ने संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com