विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

MP News: मोहन मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे में देरी पर कांग्रेस हुई आक्रामक , JP नड्डा को लिखा पत्र

Mohan Yadav Cabinet: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शपथ लेने के 15 दिन बाद भी मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे पर पेंच फंसा हुआ है. मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे में हो रही देरी पर कांग्रेस ने जीपी नड्डा को पत्र लिखकर राज्य में जल्द से जल्द विभागों के बंटवारे की मांग की है. 

MP News: मोहन मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे में देरी पर कांग्रेस हुई आक्रामक , JP नड्डा को लिखा पत्र

MP CM Dr. Mohan Yadav Cabninet: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मुख्यमंत्री मोहन यादव (MOhan Yadav) के शपथ लेने के 15 दिन बाद भी मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा नहीं होने पर कांग्रेस (Congress) मुखर होकर सामने आई है. कांग्रेस ने मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे में हो रही देरी पर कहा है कि राज्य में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही है और राज्य में कोई गृह मंत्री तक नहीं है. इसके साथ ही कांग्रेस ने भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के नाम पत्र लिखकर राज्य में जल्द से जल्द मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे की मांग की है.

इसे लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बाकायदा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम पत्र लिखा है. इस पत्र को सोशल मीडिया  एक्स पर शेयर करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफ़ीज़ ने लिखा है कि मध्य प्रदेश में सरकार बने हुए एक महीना होने वाला है, लेकिन अब तक सभी विभाग और ज़िले बिना मंत्रियों के ही चल रहे हैं. इसके आगे उन्होंने लिखा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिख कर कैबिनेट की नीलामी को रोकने और मंत्रियों के बीच तुरंत विभागों के बंचवारे के लिए पत्र लिखा है.

पत्र में ये लिखा कांग्रेस ने 

कांग्रेस नेता अब्बास हफ़ीज़ की ओर से सोशल मीडिया पर जो पत्र शेयर किया गया है. उसमें लिखा है कि सरकार गठन को एक महीना होने वाला है, लेकिन अब तक भाजपा ने प्रदेश में न तो मंत्रियों के विभागों का बंटवारा ही किया है और न ही किसी ज़िले के प्रभारी मंत्री ही बनाए गए हैं. इस दौरान प्रदेश में हर दिन कोई न कोई अपराध गठित हो रही है, लेकिन प्रदेश में कोई गृह मंत्री तक नहीं हैं.

MP News: लोगों पर बिजली विभाग का सितम, करोड़ों के बकाये के बाद भी सरकारी विभागों पर करम

'BJP की अंतर्कलह से जनता को हो रहा नुक़सान'

कांग्रेस ने पत्र में आरोप लगाया है कि मोहन यादव सरकार के मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे के लिए BJP में चल रही अंतर्कलह का खामियाजा जनता भुगत रही है. इसके आगे पत्र में जेपी नड्डा को संबोधित करते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश में विभागों को नीलामी से बचाइए और जनता के हित में जल्द से जल्द फ़ैसला कीजिए. पत्र में आगे आरोप लगाया गया है कि अगर इस तरह देरी होती रहेगी, तो जनता का नुक़सान होगा. लिहाजा,  मध्य प्रदेश में मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे पर ध्यान दीजिए. 

Bus Accident: गुना बस हादसे में 13 की मौत, 15 की हालत गंभीर, अस्पताल जाकर पीड़ितों से मिले सीएम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'एक नई नाम पट्टिका पर लिखा जाए - सौहार्दमेव जयते' : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 
MP News: मोहन मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे में देरी पर कांग्रेस हुई आक्रामक , JP नड्डा को लिखा पत्र
NEET पेपर लीक: शनिवार दोपहर तक वेबसाइट पर डालें छात्रों के स्कोर, NTA को SC का आदेश
Next Article
NEET पेपर लीक: शनिवार दोपहर तक वेबसाइट पर डालें छात्रों के स्कोर, NTA को SC का आदेश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;