MP: ट्रक में गायों को भरा देख गुस्साई भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, दो अन्य घायल

मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले के सिवनीमालवा में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर एक युवक की जान ले ली. जबकि दो की हालत गंभीर है. तीनों युवक गाय (Cow) से भरा ट्रक लेकर जा रहे थे.

MP: ट्रक में गायों को भरा देख गुस्साई भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, दो अन्य घायल

पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नर्मदापुरम:

मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले के सिवनीमालवा में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर एक युवक की जान ले ली. जबकि दो की हालत गंभीर है. तीनों युवक गाय (Cow) से भरा ट्रक लेकर जा रहे थे. रास्ते में उनका वाहन पेड़ से टकरा गया. जिसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. ट्रक में गायों को ठूंस-ठूंसकर भरा देख लोग भड़क गए और उन्होंने युवकों की बुरी तरह पिटाई कर दी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है. फिलहाल गांव में पुलिस बल तैनात है. आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित कई थाना प्रभारी और SDOP भी घटनास्थल पर मौजूद हैं.

दरअसल मंगलवार- बुधवार की दरमियानी रात बराखड गांव में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ टकरा गया ट्रक में 30 गोवंश भरे हुए थे. हादसे में 2 गायों की मौत हो गई. इसी बात से नाराज ग्रामीणों ने ट्रक चालक और उसके दो साथियों के साथ जमकर मारपीट की. इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां एक के युवक की मौत हो गई. इन्हें सिवनी-मालवा के नंदेरवाड़ा से महाराष्ट्र के अ​​​​​​मरावती ले जाया जा रहा था.

पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पशु तस्करी के आरोप में पुलिस ने मृतक नजीर अहमद, शेख लाला, मुस्ताक अहमद तीनों निवासी अमरावती के खिलाफ पशु क्रूरता व तस्करी का अपराध दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: अगर संक्रमित व्यक्ति की अस्पताल में मौत होती है तो उसे कोविड मौत ही माना जाए: इलाहाबाद हाईकोर्ट

UP के इनामी माफिया डॉन को नीतीश कुमार की पार्टी ने बनाया महासचिव, हत्या और लूट के दर्जनों मामले हैं दर्ज

बड़ा सवाल- अर्पिता मुखर्जी या पार्थ चटर्जी, आखिर किसके हैं ये 50 करोड़ रुपये?

इसे भी देखें : मुख्तार अंसारी के बेटे, पत्नी और अन्य रिश्तेदारों को पुलिस ने भगोड़ा घोषित किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com