मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर शादी के कुछ घंटों बाद ही पत्नी को पीटने का आरोप

Vivek Bindra Controversy: आरोप है कि यानिका के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनका कान का पर्दा तक फट गया है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. लेकिन आरोपी अभी फरारा है.

खास बातें

  • विवेक बिंद्रा और यानिका की शादी इसी महीने 6 दिसंबर को हुई थी.
  • शादी के अगले दिन ही यानिका को मारा
  • यानिका इस समय एक अस्पताल में भर्ती हैं
नोएडा:

Youtuber Vivek Bindra: पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोपों के बीच ‘मोटिवेशनल स्पीकर' विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज हुआ है. विवेक बिंद्रा और यानिका (Vivek Bindra Wife) की शादी इसी महीने 6 दिसंबर को हुई थी. शादी के अगले दिन ही यानी 7 दिसंबर को, सुबह बिंद्रा और उनकी मां प्रभा के बीच तीखी नोकझोंक हुई. आरोप है कि इसी दौरान जब यानिका बीच-बचाव करने के लिए आगे आई, तो बिंद्रा ने उसके साथ मारपीट की. कथित तौर पर की गई इस मारपीट में में यानिका को चोटें आई हैं.  यानिका का दिल्ली के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) के खिलाफ उनके साले वैभव (Vaibhav ) ने 14 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई. लेकिन नोएडा पुलिस ने केस दर्ज होने के बाद तुरंत कोई एक्शन नहीं लिया और अब आरोपी विवेक बिंद्रा फारर है. उसकी तलाश की जा रही है.

कान का पर्दा फटा

एफआईआर के अनुसार, बिंद्रा कथित तौर पर यानिका को एक कमरे के अंदर ले गए, उसके बाल खींचे और उसके साथ मारपीट की. बिंद्रा ने कथित तौर पर उनका फोन भी तोड़ दिया. आरोप है कि यानिका के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनका कान का पर्दा तक फट गया है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

बिंद्रा के हैं इंस्टाग्राम पर लाखों फ़ॉलोअर्स

बता दें बिंद्रा, बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड (बीबीपीएल) के सीईओ हैं और उन्हें यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर "बिग स्कैम एक्सपोज़" शीर्षक से एक वीडियो जारी किया था. जिसमें कुछ छात्रों ने बिंद्रा की कंपनी द्वारा धोखा दिए जाने का दावा किया था. 

ये भी पढ़ें- ‘बीफ प्रमोटर' को मंदिर कैसे जाने दिया: कामिया जानी के जगन्नाथ मंदिर में प्रवेश को लेकर BJP बनाम ओडिशा सरकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com