Lalu Prasad Yadav: "मैं अगर झुक जाता तो मुझे इतने दिन जेल...", लालू यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, मीडिया को बताया मोदी का 'माउथपीस'

Lalu Prasad Yadav: पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में राजद नेता लालू यादव ने कहा कि मीडिया अब BJP का हो गया है और ये मोदी का 'माउथपीस' है. उन्होंने कहा कि एक ही बात को मीडिया वाले बार-बार दिखाते रहते हैं. 

पटना :

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के हौसले बुलंद हैं. पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में राजद नेता लालू यादव ने कहा कि मीडिया अब BJP का हो गया है और ये मोदी का 'माउथपीस' है. उन्होंने कहा कि एक ही बात को मीडिया वाले बार-बार दिखाते रहते हैं. लालू यादव ने कहा कि देश भर में कई दलों ने दंगाई पार्टी से समझौता कर लिया. लेकिन मैं नहीं झुका. न ही झुकने वाला हूं. उन्होंने कहा कि मैं अगर झुक जाता तो शायद इतने दिनों तक मुझे जेल में नहीं रहना पड़ता. उन्होंने बीजेपी को देश का दुशमन बताया. इस दौरान लालू प्रसाद के साथ शरद यादव और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी वाले मंहगाई जैसे मुद्दों पर बात नहीं करते हैं. विशेष राज्य के दर्जे को लेकर यह बात नहीं करते हैं. अमित शाह पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि ये लोग बेकार के कामों में लगे रहते हैं. आप सब लोग सावधान रहिए. कार्यकर्ताओं को उन्होंने कहा कि ये आप लोगों की जिम्मेदारी है कि समाज में तनाव पैदा न हो.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि "आपको व्यवहार अच्छा करना होगा, तभी लोग आपसे जुड़ेंगे..." . उन्होंने कहा कि समाज के सभी पिछड़े, दलितों को एक साथ लाना होगा. इसके लिए हमें व्यवहार अच्छा रखना होगा. अगर व्यवहार अच्छा रहेगा तब ही लोग आपके साथ जुड़ेंगे.

बताते चलें कि सोमवार को RJD प्रदेश कार्यालय में तेजस्वी यादव की मौजूदगी में जगदानंद सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष के लिए अकेले नामांकन किया था. बाद में उन्हें निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए चुन लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये भी पढ़ें-