शरद पवार के खिलाफ ट्वीट करने वाली मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले को मिली जमानत, फिलहाल जेल में ही रहेंगी

मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले (Actress Ketki Chitale) ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) पर आपत्तिजनक पोस्ट किया था. जिसके बाद के केतकी के खिलाफ तीन केस दर्ज किये गये थे. 15 को उनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

शरद पवार के खिलाफ ट्वीट करने वाली मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले को मिली जमानत, फिलहाल जेल में ही रहेंगी

मुंबई:

एनसीपी मुखिया शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ सोशल मीडिया (Social media) में कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में जेल में बंद मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले (Actress Ketki Chitale) को जमानत मिल गई है. मराठी अभिनेता केतकी चितले को ठाणे की अदालत ने जमानत दी है. उनको 25 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है. हालांकि, केतकी को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा क्योंकि वह एक अन्य मामले में आरोपी हैं, जिसमें जमानत की सुनवाई 21 जून को होनी है.

ये भी पढ़ें:प्यास से तड़पते किंग कोबरा को शख्स ने बोतल से पिलाया पानी, Video देख रह जाएंगे दंग

मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट किया था. जिसके बाद के केतकी के खिलाफ पांच केस दर्ज किये गये थे. 29 साल की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया, फेसबुक पर शरद पवार को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया. इस मामले में 15 मई को उनको गिरफ्तारी किया गया था.


केतकी ने पोस्ट में लिखा था
केतकी चिताले के अपने सोशल माडिया पोस्ट में शरद पवार का नाम नहीं लिखा था. पोस्ट में केवल उनका उपनाम 'पवार' और '80 साल' की उम्र का जिक्र था. पोस्ट में लिखा है, 'नरक आपका इंतजार कर रह है और ब्राह्मणों से आप नफरत करते हैं.' इश पोस्ट के बाद केतकी के खिलाफ मानहानि, लोगों में विद्वेष फैलाने समेत कई अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है.

इस मामले पर शरद पवार ने कहा था
इस मामले पर शरद पवार ने कहा वो केतकी को नहीं जानते और उनको पोस्ट के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है. पवार ने कहा कि जब तक वो पोस्ट को देख ना लें तब तक वो कुछ नहीं कह सकते. वहीं, एनसीपी नेताओं ने एक्ट्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था.

ये भी पढ़ें: Live Updates: 'अग्निपथ योजना' के खिलाफ प्रदर्शन जारी, बिहार में जली ट्रेन; BJP विधायक पर हमला

केतकी के खिलाफ पांच केस हुये थे दर्ज
केतकी के खिलाफ इस मामले में अगल-अलग जगहों पर 5 केस दर्ज हुए थे. इनमें से एक केस ठाणे शहर के कलवा पुलिस स्टेशन में और दो पुणे और मुंबई में दर्ज हुआ था. मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ मुंबई के भोईवाड़ा थाने में आईपीसी की धारा 153ए, 500, 501 और 504, 506 और 34 के तहत एक और मामला दर्ज किया गया था.

जानिए कौन हैं केतकी चितले
केतकी छोटे पर्दे की अभिनेत्री हैं, जो स्टार प्रवाह के अंबत गोड, जी 5 के तुजा मजा ब्रेकअप और सोनी टीवी के सास बिना ससुराल जैसे टीवी शो में काम करने के लिए जानी जाती है. केतकी अपनी भूमिकाओं के कारण कम और सोशल मीडिया पर विवादास्पद पोस्ट के कारण अधिक चर्चाओं में रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : 'इत्तू सी बात' के कलाकारों ने NDTV से की बात, भूपेंद्र जाड़ावत बोले- इसमें है एक तरह का भोलापन