विज्ञापन

"आजादी की सुबह...", जेल से बाहर आने के बाद मनीष सिसोदिया ने किया भावुक पोस्ट

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को कल सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली है. सिसोदिया 17 महीने से शराब नीति घोटालेे के आरोप में जेल में बंद थे. जेल से बाहर आने पर आप नेताओं ने उनका स्वागत भव्य तरीके से किया.

"आजादी की सुबह...", जेल से बाहर आने के बाद मनीष सिसोदिया ने किया भावुक पोस्ट
सुप्रीम कोर्ट ने कल मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए उन्हें बेल दी है.
नई दिल्ली:

तिहाड़ जेल से बाहर आए दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक्स पर एक भावुक पोस्ट किया और साथ ही अपनी पत्नी के साथ फोटो भी शेयर की. मनीष सिसोदिया एक्स पर लिखा आज़ादी की सुबह की पहली चाय…..  17 महीने बाद! वह आज़ादी जो संविधान ने हम सब भारतीयों को जीने के अधिकार की गारंटी के रूप में दी है. वह आज़ादी जो ईश्वर ने हमें सबके साथ खुली हवा में सांस लेने के लिए दी है. सुप्रीम कोर्ट से कल जमानत मिलने के बाद मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आए हैं.

जेल से बाहर आते ही मनीष सिसोदिया सीधे मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पहुंचे थे. उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर जाकर उनकी धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके माता-पिता से मुलाकात की थी. इस दौरान मनीष सिसोदिया से मिलकर सुनीता केजरीवाल भावुक हो उठीं थी. मनीष सिसोदिया ने सीएम अरविंद केजरीवाल के माता-पिता का पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया था और हालचाल जाना था. इस दौरान उन्होंने दिल्ली सरकार के मंत्रियों और विधायकों से भी मुलाकात की और उनके बीच काफी देर तक अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य और अन्य बिंदुओं पर चर्चा हुई थी. उनकी एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ताओं और समर्थकों का भारी हुजूम उमड़ पड़ा था.

घरवालों से मिलकर हुए भावुक

पुलिस ने बैरिकेडिंंग कर बड़ी मुश्किल से समर्थकों को संभाला. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मनीष सिसोदिया जिंदाबाद, अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाए. इसके बाद मनीष सिसोदिया अपने घर पहुंचे और अपनी पत्नी व वृद्ध सास से मिलकर भावुक हो गए. घर पहुंचने पर मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया ने आरती करके उनका स्वागत किया. इस दौरान पुष्प वर्षा और आतिशबाजी की गई. इस दौरान उनकी पत्नी और परिवार के अन्य लोग मनीष सिसोदिया को अपने बीच पाकर भावुक हो पड़े.  इस मौके पर सांसद संजय सिंह, सांसद डॉ. संदीप पाठक, मंत्री आतिशी, गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक, आदिल खां समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- "मैं डिफॉल्ट रूप से अवामी लीग का चेहरा बन गया" : NDTV से शेख हसीना के बेटे ने कहा
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
यूक्रेन में मोदी की 10 घंटे की रेलयात्रा और पुतिन के सामने बैठे डोभाल, जानें जयशंकर ने बताई इन दो तस्वीरों की कहानी
"आजादी की सुबह...", जेल से बाहर आने के बाद मनीष सिसोदिया ने किया भावुक पोस्ट
यूपी: 11 साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में रेलवे कर्मचारी की चलती ट्रेन में पीट-पीटकर हत्या
Next Article
यूपी: 11 साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में रेलवे कर्मचारी की चलती ट्रेन में पीट-पीटकर हत्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com