विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 20, 2023

"PM के इशारे पर ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर दिया बयान": कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का आरोप

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हम लोग जो आंदोलन कर रहे हैं सीबीआई और ईडी के खिलाफ ममता बनर्जी उसमें हम लोग के साथ नहीं आ रही हैं.

"PM के इशारे पर ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर दिया बयान": कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का आरोप
ममता बनर्जी अगर ऐसा नहीं करेंगी तो उनके लिए खतरा बढ़ जाएगी: अधीर रंजन चौधरी
नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारों पर चल रही हैं और राहुल गांधी की छवि खराब कर रही हैं. लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने NDTV से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी पर ममता बनर्जी ने जो बयान दिया है, वो पीएम मोदी जी के इशारे पर दिया है. उनको खुश करने के लिए  ममता बनर्जी अगर ऐसा नहीं करेंगी तो उनके लिए खतरा बढ़ जाएगी. ईडी और सीबीआई जांच कर रहे हैं. ममता जी अपने परिवार को बचाना चाहती है. क्योंकि इनके खिलाफ जिस घोटाले का आरोप लगा है, उसे ममता बनर्जी काफी घबराई है. 

अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि 9 सितंबर, 2021 जिस दिन ईडी दफ्तर में उनके भतीजे को बुलाया गया था. याद कीजिए उसके बाद से टीएमसी पार्टी के तरफ से पीएम मोदी के खिलाफ कोई बयान नहीं आया है. समझौता उसी समय हो गया था. पीएम मोदी जी के निर्देश पर जो करार हुआ था. उसका यही नतीजा निकला है, जो भी ममता बनर्जी करें, कांग्रेस के खिलाफ करे. राहुल गांधी 4000 किलोमीटर पदयात्रा चले... सारे हिंदुस्तान में कांग्रेस और राहुल गांधी के पक्ष में लहर पैदा हुई है. पीएम मोदी उससे डरे हुए हैं और पीएम मोदी जानते हैं कि 37% वोट उनके पास है. बाकी 63% वोट पीएम मोदी जी के खिलाफ है. 

ये भी पढ़ें- केंद्र-पंजाब सरकार की मिलीभगत के कारण अमृतपाल सिंह अब तक नहीं पकड़ा गया : हरसिमरत कौर बादल

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि अगर कांग्रेस कर्नाटक विधानसभा, मध्य प्रदेश विधानसभा, छत्तीसगढ़ विधानसभा जीत जाए... तो तुरंत अखिलेश जी हमारे साथ आ जाएंगे. उनको हम जानते हैं लेकिन ममता बनर्जी का हमारा विरोध करने का मसला अलग है. हम लोग जो आंदोलन कर रहे हैं सीबीआई और ईडी के खिलाफ ममता बनर्जी उसमें हम लोग के साथ कहां आ रही है. विपक्ष के साथ कहां आ रही है.

राहुल गांधी के मामले पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सदन में बहस होनी चाहिए स्पीकर साहब से हम लोगों ने मुलाकात की है. राहुल गांधी ने मुलाकात की है, 357 रूल के तहत हम को बोलने का मौका दिया जाए.  जानबूझकर सत्तापक्ष सदन नहीं चलने दे रहे हैं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान फायरिंग मामला : लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
"PM के इशारे पर ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर दिया बयान": कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का आरोप
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Next Article
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;