विज्ञापन
Story ProgressBack

Rudraprayag Accident : उत्तराखंड में बद्रीनाथ हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, नदी में जा गिरा टेम्पो ट्रैवलर, 8 की मौत

Rudraprayag Accident: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पोस्ट करते हुए लिखा स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई है. घायलों को नज़दीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार हेतु भेज दिया गया है. ज़िलाधिकारी को घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. 

Badrinath highway Accident: पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय लोग बचाव कार्य में लगे हुए हैं.

रुद्रप्रयाग:

Rudraprayag Road Accident: रुद्रप्रयाग में बद्रीनाथ हाईवे (Badrinath highway Accident) में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है और एक टेम्पो ट्रैवलर नदी में जा गिरा. ट्रैवलर में करीब 23 यात्री सवार थे. राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) और पुलिस की टीम बचाव कार्य कर रही है. इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है. घायलों को टीम ने एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया है. राहत बचाव कार्य जारी है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, जनपद रुद्रप्रयाग (Rudraprayag) में टेम्पो ट्रैवलर के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ. स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई है. घायलों को नज़दीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार हेतु भेज दिया गया है. ज़िलाधिकारी को घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. 

उन्होंने आगे लिखा, ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें. बाबा केदार से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

एयर लिफ्ट किए घायल

Latest and Breaking News on NDTV

इस हादसे में घायल लोगों में से सात की हालत गंभीर बताई जा रही है और इन्हें एयर लिफ्ट एम्स ऋषिकेश ले जाया गया है. ये हादसा कितना दर्दनाक था ये आप फोटो ंमें देख सकते हैं. फोटो में ट्रैवलर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त दिख रहा है.

यूपी से रुद्रप्रयाग जा रहा था ट्रैवलर

गढ़वाल के आईजी करण सिंह नागन्याल ने कहा, "रुद्रप्रयाग एसपी मौके पर हैं...टेम्पो ट्रैवलर नोएडा (यूपी) से रुद्रप्रयाग की ओर आ रहा था...यह 150-200 मीटर गहरी खाई में गिर गया. 7 शव बरामद किए गए हैं. 9 लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जिसमें से 1 की मौत हो गई. ड्राइवर बहुत गंभीर रूप से घायल है. इसलिए, यह स्पष्ट नहीं है कि वाहन में कितने लोग सवार थे. पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय लोग बचाव कार्य में लगे हुए हैं...बचाव अभियान जारी है."

Video : Madhya Pradesh: Betul में बदमाशों की दबंगई, कॉलेज में घुसकर प्रोफेसर की पिटाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
यूपी के अमरोहा में बड़ा रेल हादसा टला, मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, दिल्ली-लखनऊ लाइन ठप
Rudraprayag Accident : उत्तराखंड में बद्रीनाथ हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, नदी में जा गिरा टेम्पो ट्रैवलर, 8 की मौत
हरियाणा सरकार का अग्निवीर और आम लोगों को लेकर बड़ा ऐलान, जानें क्या करने जा रही भाजपा सरकार
Next Article
हरियाणा सरकार का अग्निवीर और आम लोगों को लेकर बड़ा ऐलान, जानें क्या करने जा रही भाजपा सरकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;