विज्ञापन
This Article is From Apr 27, 2022

महाराष्ट्र : गुप्त धन पाने के लिए अपनी ही बेटी की बलि देने जा रहा था पिता, पीड़िता को दोस्त ने ऐसे बचाया

पीड़िता के दोस्त ने पुलिस को सूचना दी और फिर पुलिस ने मौके पर छापा मारकर 9 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें लड़की के पिता और तांत्रिक भी शामिल हैं.

महाराष्ट्र : गुप्त धन पाने के लिए अपनी ही बेटी की बलि देने जा रहा था पिता, पीड़िता को दोस्त ने ऐसे बचाया
लालच में पिता देने जा रहा था अपनी ही बेटी की बलि...
मुंबई:

यवतमाल में गुप्त धन के  लिए नरबली की साजिश का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने इस मामले में  दो महिलाओं और पीड़ित लड़की के पिता सहित कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. हैरान कर देने वाली ये वारदात अमरावती जिले के बाबुलगांव तहसील की है.

"मेवाणी को बस एक ट्वीट के लिए गिरफ्तार कर लिया"- राणा दंपति मामले का महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने किया बचाव

यवतमाल शहर के एसपी दिलीप भुजबल के मुताबिक- सोमवार 25 अप्रैल की रात की है. गुप्तधन पाने के लालच में पिता ने अपनी ही बड़ी बेटी का लैंगिक अत्याचार किया और फिर नरबली के लिए घर में ही एक गड्ढा खोद कर बेटी की पूजा की, उसे फूलमाला पहनाई और दूध का प्रसाद चढ़ाया, तब बेटी ने ही चुपके से गड्ढे का फोटो खींचकर अपने एक दोस्त को व्हाट्सऐप कर दिया. उस दोस्त ने पुलिस को सूचना दी और फिर पुलिस ने मौके पर छापा मारकर 9 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें लड़की के पिता और तांत्रिक भी शामिल हैं.


पेट्रोल-डीज़ल पर VAT घटाने के लिए गुजरात-कर्नाटक को सराहा PM ने, 7 राज्यों से कहा - "नहीं मानी मेरी प्रार्थना"

पुलिस के मुताबिक- बच्ची का पिता ने यह कहकर कि घर में गुप्त धन है, उसने गांव के बाहर से एक सभा बुलायी और पूजा करने की योजना बनाई. सोमवार रात मदनी के रालेगांव से विजय बावने, रमेश गुडेकर के साथ वाल्मीक वानखेड़े, विनोद चुनारकर, दीपक श्रीरामे, आकाश धनकसर, माधुरी ठाकुर और माया संगमनेरकर को बुलाया. अपनी पत्नी और दो बेटियों को एक कमरे में बंद कर दिया और दूसरे में प्रार्थना करने लगा. पूजा के दौरान लड़की के पिता वाल्मीकि नाम के तांत्रिक से लगातार बात कर रहा था.  तांत्रिक ने बताया कि गुप्त धन के लिए मनुष्य की बलि देनी होगी, जिसके बाद पिता ने अपनी ही बेटी की नरबली देने की साजिश रच डाली. लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने उसके पिता समेत 9 लोगों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज किए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com