मध्य प्रदेश : मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतरे, दूर-दूर तक पड़े दिखे पुर्जे, कई ट्रेनें प्रभावित

रेल दुर्घटना से दिल्ली और मुंबई के बीच का रेल यातायात संपूर्ण रूप से बंद है. रतलाम डीआरएस और रेलवे के आला अधिकारियों का काफिला घटना स्थल पर पहुंचा है.

मध्य प्रदेश : मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतरे, दूर-दूर तक पड़े दिखे पुर्जे, कई ट्रेनें प्रभावित

मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतरे

मध्य प्रदेश के झाबुआ से बड़ी खबर सामने आ रही है. पश्चिमी रेलवे के रतलाम मंडल में बड़ा रेल हादसा हुआ है. मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतर गए. इसके बाद पश्चिम रेलवे का दोनों तरफ का रेल यातायात प्रभावित हुआ है. दाहोद जिले के मंगल महुडी में देर रात 1.30 बजे हुई रेल दुर्घटना के बाद पैसेंजर ट्रेनें प्रभावित हुई हैं वहीं कई और ट्रेनें डायवर्ट और रद्द होने की संभावना है. 

ये भी पढ़ें- MP निकाय चुनाव : तोमर-सिंधिया का गढ़ भी BJP हारी, 57 साल बाद कांग्रेस का ग्वालियर पर कब्जा; AAP की "धमाकेदार एंट्री"

बता दें कि मालगाड़ी के 16 डिब्बे एक के ऊपर एक चढ़ गए. मालगाड़ी के 8 डिब्बे अप, 8 डिब्बे डाउन लाइन और 6 डिब्बे ऑफ लाइन पर बिखरे. घटनास्थल पर दूर- दूर तक मालगाड़ी के पुर्जे बिखरे हुए मिले हैं. मंगल महुडी के डेढ़ किलोमीटर के बीच रेलवे की 25000 मेगा वाट की मेन लाइन टूटी है.

Image preview

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मालगाड़ी के डिब्बों में स्पार्किंग के बाद रेल दुर्घटना घटी. रेल दुर्घटना से दिल्ली और मुंबई के बीच का रेल यातायात संपूर्ण रूप से बंद है. रतलाम डीआरएस और रेलवे के आला अधिकारियों का काफिला घटना स्थल पर पहुंचा है और डिब्बों को पटरी से हटाया जा रहा है.