विज्ञापन
Story ProgressBack

रवि किशन ने CM योगी से सीखे सियासी गुर, बताया- केंद्र से कैसे लाते हैं विकास के प्रोजेक्ट

रवि किशन ने कहा कि मुझे योगी जी ने राजनीति में कई सारी नई चीजें बताईं, कि विकास के लिए केंद्र से योजनाएं कैसे लानी है. उन्होंने कहा कि मैं अपने नाम के पत्थर लगवाने पर ध्यान नहीं देता, बल्कि विकास को महत्व देता हूं.

गोरखपुर (यूपी):

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के मद्देनजर एनडीटीवी अपने खास कार्यक्रम 'NDTV इलेक्शन कार्निवल' (NDTV Election Carnival) के साथ सोमवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर पहुंचा. कार्यक्रम में शामिल सांसद रवि किशन पिछले 5 साल में किए गए अपने काम गिनाए. उन्होंने कहा कि जैसे पीएम मोदी और सीएम योगी पर कोई दाग नहीं है, वैसे ही मेरे ऊपर भी कोई दाग नहीं है.

कार्यक्रम में शामिल सांसद रवि किशन ने कहा कि मैंने पिछले 5 साल में गोरखपुर की जनता की निस्वार्थ सेवा की है. यहां अब फिल्मों की शूटिंग भी हो रही है, पिछले 5 साल में यहां 150 फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. यहां अब क्रूज चलते हैं. मैं पहला सांसद हूं जिसने सबसे ज्यादा ट्रेनों का ठहराव जिले में कराया है. मैंने गोरखपुर को लेकर संसद में कई सवाल रखे हैं. जैसे मोदी जी और योगी जी पर कोई दाग नहीं है, वैसे ही मेरे ऊपर भी कोई दाग नहीं है.

गोरखपुर में ट्रैफिक की समस्या पर सांसद रवि किशन ने कहा कि यहां 2650 करोड़ की रिंगरोड की परियोजना आ रही है. उस पर काम भी शुरू हो गया है, जल्द ही ये समस्या भी खत्म हो जाएगी. रवि किशन ने कहा कि मुझे योगी जी ने राजनीति में कई सारी नई चीजें बताईं, कि विकास के लिए केंद्र से योजनाएं कैसे लानी है. उन्होंने कहा कि मैं अपने नाम के पत्थर लगवाने पर ध्यान नहीं देता, बल्कि विकास को महत्व देता हूं.

Latest and Breaking News on NDTV
कोई अपराध करता है तो बचता भी नहीं - गोरखपुर सांसद

अपराध के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि मैंने अपने सांसद निधि से एक करोड़ रुपये दिए हैं. उससे शहर में 40 हजार सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, जिसे जल्द ही बढ़ाकर एक लाख करने जा रहे हैं. अपराधी लोग लगभग हर जगह पाए जाते हैं, लेकिन अगर कोई अपराध करता है तो बचता भी नहीं है.

विपक्ष के आरोप पर कि बीजेपी में आते ही सभी अपराधियों के पाप माफ हो जाते हैं, जैसे प्रफुल्ल पटेल हों या अजित पवार हों... रवि किशन ने कहा कि फिलहाल मैं चुनाव को लेकर गोरखपुर में हूं, तो मुझे इस जिले के बाहर की कोई जानकारी नहीं है. मैं फिलहाल यहां प्रचार में बेहद व्यस्त हूं.
Latest and Breaking News on NDTV
विकास के काम करना जनता पर एहसान करना नहीं - रवि किशन

रवि किशन ने समाजवादी पार्टी के विकास के दावे पर कहा कि आप सरकार में थे तो ये करना ही थी, कोई विकास कर के एहसान नहीं करता. मोदी जी भी विकास कर रहे हैं, योगी जी ने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना दिया, लाखों करोड़ों का निवेश लेकर आए. राज्य का चौमुखी विकास हुआ है. विपक्ष परिवारवाद के अलावा और कुछ नहीं करता है. मैंने कोरोना के समय भी यहां जमकर काम किया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान फायरिंग मामला : लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
रवि किशन ने CM योगी से सीखे सियासी गुर, बताया- केंद्र से कैसे लाते हैं विकास के प्रोजेक्ट
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Next Article
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;