"BJP को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे": बंगाल में बोले अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, पिछली बार आपने हमें 18 सीटें दी थीं. पीएम मोदी ने राम मंदिर दिया. इस बार हमें 35 सीटें दीजिए, हम घुसपैठ रोक देंगे.” 

कोलकाता:

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस नेता ममता बनर्जी में नागरिकता संशोधन अधिनियम को छूने की हिम्मत नहीं है, उन्होंने आश्वासन दिया कि सभी हिंदू शरणार्थियों को नए कानून के तहत नागरिकता मिलेगी. अमित शाह ने करनदिघी में चुनावी रैली के दौरान कहा तृणमूल के शासन में पश्चिम बंगाल में घुसपैठ बेरोकटोक जारी है. उन्होंने कहा बंगाल की मुख्यमंत्री सीमावर्ती राज्य में घुसपैठ नहीं रोक सकतीं. "क्या ममता बनर्जी घुसपैठ रोक सकती हैं? वह नहीं रोक सकतीं. केवल (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदीजी ही घुसपैठ रोक सकते हैं."

शाह ने रायगंज से भाजपा उम्मीदवार कार्तिक पॉल के समर्थन में रैली करते हुए कहा पिछली बार आपने हमें 18 सीटें दी थीं. मोदी ने राम मंदिर दिया. इस बार हमें 35 सीटें दीजिए, हम घुसपैठ रोक देंगे.” गृह मंत्री ने संदेशखाली विवाद का भी जिक्र किया और कहा कि "संदेशखाली में, ममता बनर्जी ने महिलाओं पर अत्याचार होने दिया ताकि उनका वोट बैंक प्रभावित न हो. उच्च न्यायालय ने हस्तक्षेप किया और आज आरोपी जेल में हैं".

"संदेशखाली में अत्याचार किया गया"

शाह ने कथित अनियमितताओं के कारण सरकारी स्कूल कर्मचारियों की लगभग 25,000 नियुक्तियों को रद्द करने के कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश का भी जिक्र किया. साथ ही कहा ममता बनर्जी “मां, माटी और मानुष” के नारे पर सत्ता में आई थीं. संदेशखाली में मां पर अत्याचार किया गया, माटी को बांग्लादेशी घुसपैठियों को दे दिया गया और मानुष को भ्रष्टाचार की मार झेलनी पड़ रही है.'' उन्होंने कहा, ''भाजपा को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटकाया जाएगा और सीधा किया जाएगा.''

"उत्तर बंगाल में एम्स बनाएंगे"

अमित शाह ने यह भी वादा किया कि अगर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सत्ता में लौटती है तो केंद्र उत्तर बंगाल में एक एम्स बनाएंगे. "हमने रायगंज में एक एम्स की योजना बनाई थी. ममता दीदी ने इसे रोक दिया. यह मोदी जी की गारंटी है. हमें 30 सीटें दें, हम उत्तर बंगाल के पहले एम्स पर काम शुरू करेंगे.

बता दें रायगंज सीट 2019 में भाजपा ने जीती थी. तृणमूल ने उत्तर बंगाल सीट से विधायक कृष्णा कल्याणी को मैदान में उतारा है. रायगंज में दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान होगा.

ये भी पढ़ें- "मैंने देश को बताया सच तो क्यों लगी मिर्ची..." : राजस्थान में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com