शिवसेना UBT ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, जलगांव और पालघर से इन्हें मिला टिकट

पहली लिस्ट के 16 उम्मीदवारों समेत शिवसेना यूबीटी अब तक 21 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है. शिवसेना यूटीबी ने हाथकलंगे, पालघर, कल्याण/डोंबिवली और जलगांव से अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है.

शिवसेना UBT ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, जलगांव और पालघर से इन्हें मिला टिकट

शिवसेना यूटीबी ने हाथकलंगे, पालघर, कल्याण/डोंबिवली और जलगांव से उम्मीदवारों की घोषणा की है.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में शिवसेना UBT ने आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के लिए 4 उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी कर दी है. पहली लिस्ट के 16 उम्मीदवारों समेत शिवसेना यूबीटी अब तक 21 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है. शिवसेना यूटीबी ने हाथकलंगे, पालघर, कल्याण/डोंबिवली और जलगांव से अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है.

इन्हें मिला टिकट

  • हाथकलंगे - सत्यजीत पाटिल 
  • पालघर - भारती  कामडी
  • कल्याण /डोंबिवली-वैशाली दरेकर 
  • जलगाँव - करण पवार

उद्धव ठाकरे ने लिस्ट जारी करने के साथ ही कहा कि वो सांगली सीट पर गुरुवार से ही चुनाव प्रचार शुरू कर देंगे. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि फ्रेंडली फाइट कुछ नहीं होता है. आप या तो फ्रेंडशिप करते हैं या फिर फाइट करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर मुंबई और उत्तर मध्य मुंबई सीट को उन्होंने अपने मित्र पक्ष के लिए छोड़ी है. 

7 चरणों में होगा मतदान

बता दें कि आम चुनाव 2024 के लिए 7 चरणों में मतदान की प्रक्रिया पूरी की जाएगी. मतदान 19 अप्रैल से शुरू होगा और 1 जून को समाप्त होगा. इसके बाद 4 जून को मतगणना की जाएगी. बता दें कि उत्तर प्रदेश की 80 सीटों के बाद महाराष्ट्र में सबसे अधिक 48 सीटे हैं.

यह भी पढ़ें : क्या शिवसेना में वापसी करेंगे संजय निरुपम? मुंबई की इस सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : ''गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया गया" : शिवसेना के उम्मीदवारों के ऐलान पर कांग्रेस नाराज