Lok Sabha Elections 2024: PM की केरल में आज चुनावी रैलियां, NDA उम्मीदवारों के लिए करेंगे प्रचार

यह पीएम मोदी का राज्य का छठा दौरा है. वह पिछली बार 19 मार्च को केरल आए थे, जब उन्होंने पलक्कड जिले में एक विशाल रोड शो किया था.

Lok Sabha Elections 2024: PM की केरल में आज चुनावी रैलियां, NDA उम्मीदवारों के लिए करेंगे प्रचार

केरल में आम चुनाव के लिए सभी 20 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा.

तिरुवनंतपुरम:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनावी अभियान के तहत 15 अप्रैल को केरल में दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे. पार्टी सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. पीएम मोदी सोमवार सुबह त्रिशूर जिले के अलाथुर निर्वाचन क्षेत्र के कुन्नामंगलम में चुनाव प्रचार के तहत जन सभा में हिस्सा लेंगे. वह क्रमशः अलाथुर और त्रिशूर में चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों- टी.एन. सरासु और सुरेश गोपी के लिए चुनाव प्रचार में भाग लेंगे. इसके बाद वह तिरुवनंतपुरम जिले के कट्टक्कडा की यात्रा करेंगे. कट्टक्कडा में मोदी क्रमशः अट्टिंगल और तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्रों से राजग के बैनर तले चुनाव लड़ रहे दो केंद्रीय मंत्रियों वी. मुरलीधरन और राजीव चंद्रशेखर के लिए प्रचार करेंगे. केरल में आम चुनाव के लिए सभी 20 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा.

यह पीएम मोदी का राज्य का छठा दौरा है. वह पिछली बार 19 मार्च को केरल आए थे, जब उन्होंने पलक्कड जिले में एक विशाल रोड शो किया था. गत 15 मार्च को पत्तनमथिट्टा शहर में एक सार्वजनिक बैठक में भागीदारी के बाद उनका पलक्कड में रोड शो हुआ, जहां उन्होंने दक्षिणी केरल के निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे राजग उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाया.

इससे पहले उन्होंने जनवरी में दो बार और फरवरी में एक बार राज्य का दौरा किया था. इन दौरों में आधिकारिक और पार्टी समारोह दोनों शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : BJP Manifesto Released: 'GYAN' से जुड़े हर वर्ग को PM Modi से संकल्प पत्र | Lok Sabha Elections 2024