विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive: कन्नौज की जनता या मैनपुरी की जनता किसे चुनेंगी? डिंपल यादव ने दिया ये जवाब

NDTV से खास बातचीत में डिंपल यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला हैट. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने देश का, प्रदेश का बंटाधार कर दिया. महंगाई है तो सबके लिये है. नौकरी किसी वर्ग के लिये नहीं है. किसानों के पास MSP नहीं है.000 लोग जागरुक हैं.

Read Time: 2 mins

डिंपल यादव से खास बातचीत.

मैनपुरी:

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok sabha election 2024) को लेकर 2 चरणों में मतदान संपन्न हो चुका है और तीसरे चरण की तैयारियां तेज हो गई हैं. वहीं, तीसरे चरण में ही उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में भी चुनाव होना है. यहां मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि मैनपुरी के चुनावी मैदान में बीजेपी को जीत नहीं मिली है. यह सीट 1996 से समाजवादी पार्टी के कब्जे में हैं और इस बार सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) मैनपुरी ने चुनावी मैदान में है. डिंपल यादव ने चुनावी माहौल को लेकर एनडीटीवी से खास बातचीत की है.

NDTV से खास बातचीत में डिंपल यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने देश का, प्रदेश का बंटाधार कर दिया. महंगाई है तो सबके लिये है. नौकरी किसी वर्ग के लिये नहीं है. किसानों के पास MSP नहीं है.000 लोग जागरुक हैं.

कन्नौज की जनता या मैनपुरी की जनता किसे चुनेंगी?  इस सवाल पर डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी की जनता..कन्नौज और मैनपुरी से एक खास लगाव है. मैनपुरी में बहुत सारे विकास के कार्य हुए हैं. यहां सड़कों का विकास हुआ है. यहां मेडिकल कॉलज अभी ठीक से नहीं चल रहा है. इसको ठीक किया जाना चाहिए.

डिंपल यादव ने कहा, "इंडिया गठबंधन का खेल कोई बिगाड़ नहीं पाएगा. BSP के चुनाव लड़ने से इंडिया गठबंधन और सपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि अगर हम यूपी के सीएम से पूछें कि रोजगार कहां हैं, भर्तियां क्यों नहीं निकाली जा रही, पेपर लीक क्यों होते हैं.. आप ही लोग लीक करा रहे हैं, किसी को पकड़ नहीं पा रहे हैं, कितने पद खाली है, महिलाओं के साथ जघन्य अपराध हो रहेलहैं. सरकार कुछ नहीं कर पा रही है."

ये भी पढ़ें:- 
डबल इंजन की सरकार ने देश का, प्रदेश का बंटा बिठाया : NDTV से बोलीं डिंपल यादव

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ओम बिरला दूसरी बार बन सकते हैं लोकसभा स्पीकर, जानें राजनीति से लेकर उपलब्धियों तक सबकुछ
Exclusive: कन्नौज की जनता या मैनपुरी की जनता किसे चुनेंगी? डिंपल यादव ने दिया ये जवाब
NEET-PG प्रवेश परीक्षा स्थगित, कल होना था Exam, जल्द आएगी नई तारीख
Next Article
NEET-PG प्रवेश परीक्षा स्थगित, कल होना था Exam, जल्द आएगी नई तारीख
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;