उत्तर प्रदेश : अमरोहा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली के कार्यक्रम में हंगामा, वीडियो वायरल

इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और समाजवादी पार्टी से विधायक महबूब अली भी मौजूद थे.

उत्तर प्रदेश : अमरोहा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली के कार्यक्रम में हंगामा, वीडियो वायरल

दानिश अली के कार्यक्रम में हुआ हंगामा

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोकसभा सीट (Lok sabha Election 2024) से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली (Danish Ali) के कार्यक्रम में जमकर हंगामा होने की खबर है. बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और अमरोहा से समाजवादी पार्टी की विधायक महबूब अली भी मौजूद थे. कहा जा रहा है कि यह हंगामा कांग्रेसेक नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत को मंच से उतारने को लेकर हुआ है. 

वायरल हुआ वीडिया

अमरोहा के रहने वाले साजिद खान ने पुनीत के साथ मंच पर की जा रही बदसलूकी पर एतराज जताया था. इसके बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेताओं से उनकी भी झड़प हो गई. इस दौरान नेताओं के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गई. कार्यक्रम के दौरान धक्कामुक्की की इस घटना का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. साजिद खान ने इस घटना को लेकर अपनी बात रखी है. हालांकि, उन्होंने इस घटना को लेकर कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं. 

कांग्रेस में शामिल होते ही अमरोहा से मिला टिकट

आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के पूर्व नेता दानिश अली को पार्टी में शामिल होने के कुछ ही दिनों बाद कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा से मैदान में उतारने का ऐलान किया था. दानिश अली को पिछले साल दिसंबर में तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा के समर्थन में बोलने के बाद "पार्टी विरोधी गतिविधि" के लिए मायावती ने बसपा से निलंबित कर दिया था. उन्हें लोकसभा से निष्कासित महुआ मोइत्रा के लिए न्याय की मांग करने के लिए संसद के बाहर एक-व्यक्ति विरोध प्रदर्शन करते देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने हाल ही में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से राष्ट्रीय राजधानी में उनके 10 जनपथ आवास पर मुलाकात की और उनका 'आशीर्वाद' मांगा.  दानिश अली ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा था कि आज निर्णय लेने का समय था. एक तरफ देश में विभाजनकारी ताकतें हैं और दूसरी तरफ वे लोग हैं जो गरीबों, वंचितों और वंचितों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. विकल्प बहुत स्पष्ट है.