आज महाराष्ट्र में राहुल गांधी, अमरावती और सोलापुर में करेंगे चुनाव-प्रचार

राहुल गांधी (Rahul Gnadhi) परतवाड़ा की नबील कॉलोनी में संयुक्त विपक्ष के उम्मीदवार बलवंत बी. वानखड़े के पक्ष में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. बाद में, वह शाम करीब चार बजे सोलापुर के प्रदर्शनी मैदान में पार्टी उम्मीदवार प्रणीति सुशील कुमार शिंदे के समर्थन में एक रैली करेंगे.

आज महाराष्ट्र में राहुल गांधी, अमरावती और सोलापुर में करेंगे चुनाव-प्रचार

महाराष्ट्र में आज राहुल गांधी की रैली. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi In Maharashtra) आज महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार करेंगे. राहुल गांधी अमरावती (एससी) और सोलापुर (एससी) लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे 'इंडिया' ब्लॉक-महा विकास अघाड़ी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. अमरावती से शुरुआत करते हुए राहुल गांधी सुबह 11 बजे परतवाड़ा की नबील कॉलोनी में संयुक्त विपक्ष के उम्मीदवार बलवंत बी. वानखड़े के पक्ष में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. बाद में, वह शाम करीब चार बजे सोलापुर के प्रदर्शनी मैदान में पार्टी उम्मीदवार प्रणीति सुशील कुमार शिंदे के समर्थन में एक रैली करेंगे.

महाराष्ट्र में राहुल गांधी करेंगे चुनाव प्रचार

दोनों रैलियों में, राहुल गांधी के साथ पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख नाना पटोले, बालाशेब थोराट, पूर्व सीएम और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे और अन्य बड़े नेताओं सहित एमवीए और कांग्रेस के शीर्ष नेता मौजूद रहेंगे. राहुल गांधी की सार्वजनिक बैठकें 26 अप्रैल को राज्य के आठ निर्वाचन क्षेत्रों - अमरावती (एससी), अकोला, बुलढाणा, वर्धा, हिंगोली, नांदेड़, परभणी और यवतमाल-वाशिम में होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले हो रही हैं. 

आज अमरावती और सोलापुर में राहुल गांधी

सोलापुर लोकसभा सीट पर राज्य के 10 अन्य निर्वाचन क्षेत्रों के साथ तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा. एनडीए-महायुति घटक दलों के शीर्ष नेता पहले ही अमरावती (एससी) और शुक्रवार को दूसरे चरण के मतदान वाले अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार कर चुके हैं. इससे पहले, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने 19 अप्रैल को राज्य की पांच सीटों पर हुए लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 13 और 14 अप्रैल को पूर्वी विदर्भ क्षेत्र में रैलियों को संबोधित किया था. 

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2024 : "जनता करे पुकार....", रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में अमेठी में लगाए गए पोस्टर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं-लोकसभा चुनाव 2024 : सैम पित्रोदा के 'संपत्ति वितरण' वाले बयान से कांग्रेस ने किया किनारा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)