पति की नाबालिग भतीजी को अगवा कर समलैंगिक महिला ने किया यौन शोषण, पुलिस ने कहा - "10 लड़कियों से थे संबंध"

यह मामला खरगेना जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर टांडा बरुड़ थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने समलैंगिक महिला को नाबालिग भतीजी को बरगला कर उससे शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

पति की नाबालिग भतीजी को अगवा कर समलैंगिक महिला ने किया यौन शोषण, पुलिस ने कहा -

पुलिस ने 27 फरवरी को महिला की गुमशुदगी और नाबालिग के अपहरण का प्रकरण दर्ज किया था.

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के खरगोना में समलैंगिक महिला का अपनी भतीजी के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपनी नाबालिग भतीजी का अपहरण कर उससे शादी रचाई और फिर उसका यौन शोषण किया. आरोपी महिला ने अन्य 10 लड़कियों के साथ भी अवैध संबंध बनाए थे और पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस को नाबालिग भतीजी भी मिल गई है. पुलिस ने आरोपित महिला को जेल भेज दिया है. 

जानकारी के मुताबिक यह मामला खरगेना जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर टांडा बरुड़ थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने समलैंगिक महिला को नाबालिग भतीजी को बरगला कर उससे शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपित महिला इससे पहले भी 10 महिलाओं के साथ रिश्ते में रही है. 24 वर्षीय शादीशुदा महिला को उसकी भतीजी के साथ शादी करने और यौन शोषण के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खण्डवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की महिला की शादी एक वर्ष पहले क्षेत्र के उमरखली गांव के एक व्यक्ति से शादी की थी. इसके बाद, उसने अपनी 16 वर्षीय भतीजी को अपना निशाना बनाया और उससे शादी कर उसका यौन शोषण किया. महिला कई महीने पहले अपनी भतीजी को कपड़े दिलाने के बहाने से गायब हो गई थी. पुलिस ने बताया कि महिला ने 27 मार्च को नाबालिग भतीजी को अगवा किया था. पुलिस ने महिला को धार जिले के पीथमपुर से गिरफ्तार किया है. नाबालिग भी उसी के पास से मिली है. अधिकारी ने बताया कि महिला पर भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है.