विज्ञापन
Story ProgressBack

चार्जशीट में सारे राज: 5 लाख की सुपारी, AK-92... जानिए लॉरेंस गैंग ने सलमान खान को मारने की कैसे की थी प्‍लानिंग

मुंबई पुलिस ने अपनी चार्जशीट में सलमान खान (Salman Khan) फायरिंग केस में कई अहम खुलासे किए हैं. इससे ये तो साफ है कि बॉलीलुड एक्टर की जान को खतरा है. उनकी हर एक गतिविधि पर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे नजर रख रहे हैं और सही मौके की तलाश कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
चार्जशीट में सारे राज: 5 लाख की सुपारी, AK-92... जानिए लॉरेंस गैंग ने सलमान खान को मारने की कैसे की थी प्‍लानिंग
सलमान खान फायरिंग केस में बड़ा खुलासा.
नई दिल्ली:

एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी के बाहर फायरिंग केस (Salman Khan Firing Case) में बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान की सुपारी 25 लाख रुपए में ली थी. सपरस्टार की हत्या के लिए बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) ने 18 साल से कम उम्र के लड़कों को तैयार किया था. ये शूटर अगले कदम के लिए गोल्डी बराड़ और अमनोल बिश्नोई के आदेश का इंतजार कर रहे थे, ये खुलासा पुलिस ने अपनी चार्जशीट में किया है. नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के पांच गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ  350 पेज की चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में ये सभी खुलासे किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-सलमान खान फायरिंग मामले में पुलिस को मिला बड़ा सबूत, आरोपियों से मिली ऑडियो रिकॉर्डिंग

पाकिस्तान से हथियार खरीदने की थी तैयारी

पुलिस ने चार्जशीट में कहा है कि सलमान की हत्या के लिए आरोपी पाकिस्तान से मॉडर्न हथियार एके 47, एके 92 और एम 16 और तुर्की निर्मित जिगाना हथियार भी खरीदने की तैयारी में थे, इसी तरह के हथियारों से पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी. इन हथियारों के इस्तेमाल से आरोपी बॉलीवुड एक्टर की हत्या करने की फिराक में थे.  सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने चार्जशीट में बताया कि सलमान को मारने की साजिश अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 के बीच रची गई थी.

Latest and Breaking News on NDTV

सलमान की हर हरकत पर दुश्मन की नजर

करीब 60 से 70 लोग सलमान खान की हर हरकत पर नजर रख रहे थे. पुलिस की आगे की जांच में पता चला कि ये सभी सलमान खान के मुंबई स्थित घर, पनवेल फार्म हाउस और गोरेगांव फिल्म सिटी में उनकी हर गतिविधि पर नज़र रख रहे थे. पुलिस का कहना है कि सभी शूटर  गोल्डी बराड़ और अनमोल बिश्नोई के ऑर्डर का इंतजार कर रहे थे कि जैसे ही उनको आदेश मिलेगा, वे पाकिस्तानी  हथियारों से सलमान खान पर हमला कर देंगे. सभी शूटर पुणे, रायगढ़, नवी मुंबई, ठाणे और गुजरात में छिपे होने की जानकारी सामने आई है. 

Latest and Breaking News on NDTV

सलमान के पीछे क्यों पड़ा लॉरेंस बिश्नोई गैंग?

एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थिति गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल की सुबह गोली चलने (Firing) की घटना सामने आई थी. इस घटना से पूरा बॉलीवुड एक बार फिर खौफ में आ गया. मुंबई (Mumbai) में अंडरवर्ल्ड खत्म होने के बाद बॉलीवुड चैन की सांस ले ही रहा था कि अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Vishnoi gang) का आतंक बढ़ गया है. बिश्नोई गैंग सलमान खान से काले हिरण के शिकार की वजह से खफा है और उनको सबक सिखाना चाहता है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नए कानून में कितने दिन की रिमांड और हिरासत, जान लीजिए हर एक बात
चार्जशीट में सारे राज: 5 लाख की सुपारी, AK-92... जानिए लॉरेंस गैंग ने सलमान खान को मारने की कैसे की थी प्‍लानिंग
NEET रिटेस्ट की इनसाइड स्टोरी: 813 में 60% छात्र लाए ज्यादा नंबर, पर  ग्रेस मार्क्स वाले स्कोर को नहीं छोड़ पाए पीछे
Next Article
NEET रिटेस्ट की इनसाइड स्टोरी: 813 में 60% छात्र लाए ज्यादा नंबर, पर ग्रेस मार्क्स वाले स्कोर को नहीं छोड़ पाए पीछे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;