विज्ञापन
Story ProgressBack

सलमान खान फायरिंग मामले में पुलिस को मिला बड़ा सबूत, आरोपियों से मिली ऑडियो रिकॉर्डिंग

इस वारदात के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का हाथ था और पुलिस को आरोपियों के पास से एक ऑडियो रिकॉर्डिंग मिली थी.

Read Time: 3 mins
सलमान खान फायरिंग मामले में पुलिस को मिला बड़ा सबूत, आरोपियों से मिली ऑडियो रिकॉर्डिंग
(फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है. इस वारदात के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का हाथ था और पुलिस को आरोपियों के पास से एक ऑडियो रिकॉर्डिंग मिली थी. इस रिकॉर्डिंग की आवाज एजेंसी के पास रखी अनमोल बिश्नोई के ऑडियो सैंपल से मैच हो गई है. 

इस रिकॉर्डिंग से यह भी पता चला है कि फायरिंग करने से लेकर दोनों आरोपियों के छिपने तक अनमोल शूटरों के लगातार संपर्क में रहा था. दोनों की गिरफ्तारी के वक्त पुलिस को मिले मोबाइल फोन में ही अनमोल की कॉल रिकॉर्डिंग मिली है. 

घटना के दिन घर पर ही थे सलमान खान

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही इस मामले में पुलिस ने सलमान खान का बयान दर्ज किया था. इस दौरान उन्होंने पुलिस को बताया था कि घटना के दिन वह घर पर ही थे और रात में घर पर पार्टी होने के कारण वह लेट सोए थे. उन्होंने पुलिस को बताया कि जो गोली उनके प्लैट की बालकनी में लगी थी, उसी की आवाज से वह उठे थे. एक्टर ने बताया था कि वो झटके से उठे थे और बालकनी में देखने गए थे लेकिन वहां उन्हें कुछ दिखाई नहीं दिया था. 

मामले में 6 आरोपियों को किया गया है गिरफ्तार

14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में स्थित सलमान खान के घर के बाहर दो बाइक सवार लोगों ने गोलीबारी की थी. इस घटना में पुलिस ने पहले चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. इसमें विक्की गुप्ता और सागर पाल शामिल हैं, जिन्हें गुजरात से गिरफ्तार किया गया था. वहीं अनुज थापन और एक अन्य को 26 अप्रैल को पंजाब से हिरासत में लिया गया था. कुल मिलाकर मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें से अनुज थापन की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. 

पहले सलमान खान की कार पर किया गया था हमला

पुलिस के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने कथित तौर पर महाराष्ट्र के पनवेल में सलमान खान की कार पर हमला करने की साजिश रची थी, जिसके लिए वो पाकिस्तानी हथियार आपूर्तिकर्ता से प्राप्त हथियारों से लैस थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अपने कनाडा स्थित चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और सहयोगी गोल्डी बरार के साथ मिलकर कथित तौर पर एक पाकिस्तानी हथियार डीलर से एके-47, एम-16 और अन्य उच्च क्षमता वाले हथियार हासिल किए थे. योजना या तो सलमान खान की गाड़ी पर घात लगाने या पनवेल में उनके फार्महाउस पर हमला करने की थी.

यह भी पढ़ें : 

' लेट सोया था, गोली की आवाज से एक झटके में आंख खुली....' : सलमान खान ने पुलिस के आगे बयां किया वो मंजर

'बहुत हो गया... अब थक गया हूं...' : पुलिस ने फायरिंग मामले पर दर्ज किया सलमान खान का बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पूरे भारत में माहौल BJP के खिलाफ रहा : उपचुनाव के नतीजों पर CM ममता बनर्जी
सलमान खान फायरिंग मामले में पुलिस को मिला बड़ा सबूत, आरोपियों से मिली ऑडियो रिकॉर्डिंग
सड़कों पर दम तोड़ती जिंदगी ! यूपी समेत पूरे देश के ये आंकड़े परेशान कर रहे हैं
Next Article
सड़कों पर दम तोड़ती जिंदगी ! यूपी समेत पूरे देश के ये आंकड़े परेशान कर रहे हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;