लालू यादव ने सर्जरी के बाद लोगों का कहा-शुक्रिया, बेटी मीसा भारती ने शेयर किया वीडियो

मीसा भारती ने अपने ट्वीट में लिखा- आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया! आज पापा ने आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद कहा है!.

लालू यादव ने सर्जरी के बाद लोगों का कहा-शुक्रिया, बेटी मीसा भारती ने शेयर किया वीडियो

लालू को बेटी रोहिणी ने डोनेट की किडनी

आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव का बीते दिन ही सिंगापुर के अस्पताल में सफल किडनी ट्रांसप्लांट हुआ. जिसके बाद उनके परिवार ने उनकी सेहत के बारे में सोशल मीडिया पर खबर साझा की. अब लालू प्रसाद यादव ने अपने सफल किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के बाद पहली बाद अपने चाहने वालों के लिए अपना संदेश भेजा है. दरअसल लालू प्रसाद यादव की बेटी राज्यसभा सांसद मिसा भारती ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लालू प्रसाद यादव का एक वीडियो संदेश है. इस वीडियो में लालू यादव ने कहा है कि आप सभी लोगों के दुआ और प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में लालू यादव दो-दो बार कह रहे हैं कि वो अब अच्छा फील कर रहे हैं. मंगलवार को मीसा भारती ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अस्पताल से लालू यादव का ही एक वीडियो भी शेयर किया है. मीसा भारती ने अपने ट्वीट में लिखा- आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया! आज पापा ने आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद कहा है!. बीते दिन जब लालू यादव का सफल ऑपरेशन हुआ, उसके बाद उनके बेटे तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर उनकी सफल सर्जरी के बारे में लोगों का बताया था. तेजस्वी का मैसेज मिलने के बाद लालू के चाहने वाले काफी खुश नजर आए.

ये भी पढ़ें : दिल्ली सरकार vs एलजी केस: केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा, सिसोदिया के आरोपों को बताया गलत

ये भी पढ़ें : बिहार सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी को फोन कर जाना लालू यादव का हाल

ये भी पढ़ें : ठाकरे और शिंदे खेमे के बीच की कानूनी लड़ाई पर सुप्रीम कोर्ट इस दिन करेगा सुनवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com