केरल : कमीज की जेब में रखा मोबाइल फटा, बाल-बाल बचा बुजुर्ग

ओल्लूर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को कोई चोट नहीं पहुंची. पिछले हफ्ते कोझिकोड शहर में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी, जहां पतलून की जेब में रखा एक मोबाइल फोन फट जाने से एक व्यक्ति घायल हो गया था.

केरल : कमीज की जेब में रखा मोबाइल फटा, बाल-बाल बचा बुजुर्ग

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

त्रिशूर (केरल):

केरल के त्रिशूर जिले में बृहस्पतिवार सुबह बुजुर्ग की कमीज की जेब में रखा मोबाइल फोन अचानक फट गया और उसमें अचानक आग लग गई. हालांकि बुजुर्ग झुलसने से बाल-बाल बच गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि राज्य में एक महीने से भी कम समय में हुई मोबाइल फोन के अचानक फटने की यह तीसरी घटना है. आज की घटना उस समय हुई जब 76 वर्षीय व्यक्ति मारोटिचल इलाके में एक चाय की दुकान पर चाय पी रहा था.

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है और उसे टीवी चैनलों पर भी दिखाया जा रहा है, जिसमें व्यक्ति को एक दुकान में बैठे चाय पीते और कुछ खाते हुए देखा जा सकता है, तभी उसकी शर्ट की जेब में रखा फोन फटता है और उसमें आग लग जाती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोबाइल फोन के फटने के तुरंत बाद बुजुर्ग उछलता है और अपने चाय के गिलास को एक तरफ रख कर मोबाइल फोन को जेब से निकालने की कोशिश करता है और इस दौरान फोन नीचे फर्श पर गिरने से वह झुलसने से बच जाता है.

ओल्लूर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को कोई चोट नहीं पहुंची. पिछले हफ्ते कोझिकोड शहर में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी, जहां पतलून की जेब में रखा एक मोबाइल फोन फट जाने से एक व्यक्ति घायल हो गया था. इससे पहले, गत 24 अप्रैल को त्रिशूर की रहने वाली एक आठ वर्षीय लड़की की मोबाइल फोन फट जाने से मौत हो गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- सुप्रीम कोर्ट के इतिहास में अनूठा है आज का दिन, दो नए जज आएंगे, 3 जजों का फेयरवेल
-- न्यायालय ने चीतों की मौतों पर चिंता जताई, केंद्र से उन्हें राजस्थान भेजने पर विचार करने को कहा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)