कर्नाटक चुनाव: बेंगलुरु में PM के दिन-भर के कार्यक्रम में तब्दीली, अब दो दिन होगा रोड शो

केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा कि प्रधानमंत्री अब दो दिन शनिवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक और रविवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक रोड शो करेंगे. पार्टी ने बुधवार को कहा था कि मोदी शनिवार को यहां 36.6 किलोमीटर का रोड शो करेंगे.

कर्नाटक चुनाव: बेंगलुरु में PM के दिन-भर के कार्यक्रम में तब्दीली, अब दो दिन होगा रोड शो

बेंगलुरु: पीएम नरेन्द्र मोदी की यहां शनिवार को प्रस्तावित 36.6 किलोमीटर के रोड शो कार्यक्रम में तब्दीली करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उसे दो दिनों में विभाजित कर दिया है. ताजा कार्यक्रम के मुताबिक अब वह शनिवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक और रविवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक रोड शो करेंगे. सत्तारूढ़ पार्टी को इस योजना में बदलाव इसलिए करना पड़ा क्योंकि बेंगलुरु के लोगों ने इस तरह के एक दिवसीय कार्यक्रम से होने वाली कठिनाइयों को लेकर चिंता व्यक्त की थी.

केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा कि प्रधानमंत्री अब दो दिन शनिवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक और रविवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक रोड शो करेंगे. पार्टी ने बुधवार को कहा था कि मोदी शनिवार को यहां 36.6 किलोमीटर का रोड शो करेंगे. इसके तहत वह सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक 10.1 किलोमीटर और शाम चार बजे से रात 10 बजे तक 26.5 किलोमीटर की दूरी तय करने वाले थे.

उन्होंने कहा, ‘‘जनता ने कहा है कि अगर पूरे दिन रोड शो किया जाता है तो इससे समस्या होगी. इसलिए, हमने उनकी भावनाओं का सम्मान किया है और इसे दो दिनों में करने का फैसला किया है. पार्टी नेताओं ने कहा कि छह और सात मई को रोड शो शहर के कुल 28 विधानसभा क्षेत्रों में से 19 से होकर गुजरेगा. कर्नाटक में 10 मई को मतदान होगा. आठ मई को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है और मतों की गिनती 13 मई को होगी.

ये भी पढ़ें:-

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे को PM मोदी के खिलाफ बयानबाजी के लिए EC ने भेजा नोटिस

NDTV-CSDS सर्वे: क्या BJP को दोबारा मिलेगी सत्ता, या जनता थामेगी कांग्रेस का 'हाथ'?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी बोले- कर्नाटक को कांग्रेस बनाना चाहती है दिल्ली में बैठे 'शाही परिवार' का नंबर-1 ATM