पीएम मोदी बोले- कर्नाटक को कांग्रेस बनाना चाहती है दिल्ली में बैठे 'शाही परिवार' का नंबर-1 ATM

कर्नाटक में भाजपा की सीधी टक्‍कर कांग्रेस से है. ऐसे में भाजपा नेता कांग्रेस पर चुनाव प्रचार के दौरान जमकर हमला बोल रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने मुल्की की जनसभा में कहा कि कांग्रेस की पूरी राजनीति ‘बांटो और राज करो' की नीति पर टिकी है. कांग्रेस शांति और विकास की दुश्मन है, तुष्टीकरण की नीति उसकी पहचान है. पीएम मोदी के दो दिवसीय कर्नाटक दौरे का आज दूसरा दिन है. कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव हैं और मतगणना 13 मई को होगी.  

कर्नाटक में भाजपा की सीधी टक्‍कर कांग्रेस से है. ऐसे में भाजपा नेता कांग्रेस पर चुनाव प्रचार के दौरान जमकर हमला बोल रहे हैं. पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस शांति और विकास की दुश्मन है, तुष्टीकरण की नीति उसकी पहचान है. अगर कर्नाटक में अस्थिरता रहेगी तो आपका भविष्य भी अस्थिर होगा. कांग्रेस दिल्ली में बैठे अपने ‘शाही परिवार' के लिए कर्नाटक को एटीएम नंबर 1 बनाना चाहती है. भाजपा चाहती है कि कर्नाटक औद्योगिक और कृषि विकास, मत्स्य पालन और पत्तन क्षेत्र में नंबर एक राज्य बने."

पीएम मोदी ने कहा, "जनता-जर्नादन का आदेश मेरे सर आंखों पर. आखिरकार इस देश के 140 करोड़ लोग ही हमारा रिमोट कंट्रोल हैं. 10 मई को मतदान का दिन है. बीजेपी का संकल्प है कर्नाटक को नंबर-1 बनाना. बीजेपी का संकल्प है कर्नाटक में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण करना. बीजेपी का संकल्प है कर्नाटक को मैन्युफेक्चरिंग में सुपर पावर बनाना. ये हमारा रोड मैप है, जबकि कांग्रेस आपका वोट इसलिए चाहती है, क्योंकि वो बीजेपी की योजनाओं को, यहां के लोगों के विकास के लिए हुए कामों को पलटना चाहती है. हमारा प्रयास है कि कर्नाटक औद्योगिक विकास में नंबर-1 बने, हमारी कोशिश है कि कर्नाटक कृषि विकास में नंबर-1 बने, हमारा लक्ष्य है कि कर्नाटक स्वास्थ्य और शिक्षा में नंबर-1 बने. कांग्रेस क्या चाहती है? कांग्रेस कर्नाटक को...दिल्ली में जो उनका 'शाही परिवार' बैठा है, उस परिवार का नंबर-1 ATM बनाना चाहती है.

कर्नाटक के युवाओं को भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो जीवन में पहली बार वोट देने जा रहे हैं, वो कर्नाटक का भविष्य तय करने जा रहे हैं. पहली बार वोट देने जाने वाले मेरे बेटे-बेटियों आपको अगर अपना करियर बनाना है, अपने मन का काम करना है तो यह कांग्रेस के रहते संभव नहीं होगा. कर्नाटक में अगर अस्थिरता रही, तो आपका भाग्य भी अस्थिर रहेगा. कांग्रेस कर्नाटक में शांति की दुश्मन है... विकास की दुश्मन है. कांग्रेस आतंक के आकाओं को बचाती है... तुष्टिकरण को बढ़ती है. देश में जहां भी लोग शान्ति और प्रगति चाहते हैं, वो सबसे पहले अपने राज्य से कांग्रेस को बाहर कर देते हैं. अगर समाज में शान्ति है. तो कांग्रेस शांत नहीं बैठ पाती, अगर देश प्रगति करता है, तो कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती. कांग्रेस की पूरी राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित है. कर्नाटक के लोगों ने खुद कांग्रेस का ये खौफनाक चेहरा देखा है. पूरा देश हमारे सैनिकों का आदर करता है, उनका सम्मान करता है, जबकि कांग्रेस हमारी सेना का अपमान करती है, हमारे सैनिकों का अपमान करती है. आज पूरी दुनिया भारत में डेमोक्रेसी और डेवलपमेंट को देख कर उसे सम्मान दे रही है लेकिन रिवर्स गियर कांग्रेस दुनिया भर में घूम-घूम कर देश को बदनाम कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-
पीटी उषा पहुंचीं जंतर-मंतर, पहलवानों से धरना खत्म करने की अपील
सरकार समलैंगिकों की समस्याओं को लेकर 'पॉजिटिव', कमेटी का गठन कर समस्याओं पर विचार को तैयार : SC से केंद्र