कर्नाटक विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी पांच मई से करेंगे धुंआधार प्रचार

पीएम मोदी का पांच से सात मई तक कर्नाटक का तीन दिन का दौरा, चुनावी जनसभाओं के अलावा दो रोड शो भी करेंगे

कर्नाटक विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी पांच मई से करेंगे धुंआधार प्रचार

पीएम मोदी शुक्रवार को कर्नाटक के तीन दिन के दौरे पर जाएंगे.

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिनों के दौरे पर कर्नाटक जाएंगे. वे चुनाव प्रचार के लिए तीन दिनों तक कर्नाटक में ही रहेंगे. पीएम मोदी शुक्रवार पांच मई से रविवार सात मई तक विधानसभा चुनाव के लिए धुंआधार प्रचार करेंगे. पीएम मोदी शुक्रवार पांच मई को दोपहर ढाई बजे बेल्लारी में जन सभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी शुक्रवार को शाम पांच बजे तुमकुर में जन सभा करेंगे. वे  इस दिन रात में बेंगलुरु में राजभवन में रुकेंगे. वे अगले दिन शनिवार दो रोड शो करेंगे. पीएम मोदी का पहला रोड शो सुबह दस बजे सीवी रमन नगर में होगा. दूसरा रोड शो दोपहर तीन बजे ब्रिगेड मिलेनियम से होगा. वे शनिवार को रात भी बेंगलुरु में राजभवन में ही रहेंगे.

पीएम मोदी अगले दिन रविवार को चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वे रविवार को सुबह 11 बजे बदामी में पहली जन सभा को संबोधित करेंगे. वे एक बजे हावेरी में और दोपहर तीन बजे शिवमोगा ग्रामीण में जनसभा करेंगे. उनकी पौने छह बजे नंजानगुडु में जन सभा होगी. पीएम मोदी सात बजे नंजानगुडु श्री श्रीकांतेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे. 

पीएम मोदी ने शनिवार 29 अप्रैल से कर्नाटक में चुनाव प्रचार शुरू किया था. वे अब तक वहां चार दिन जा चुके हैं. उन्होंने अब तक 12 जन सभाएं की हैं. इसके अलावा पीएम मोदी तीन रोड शो भी कर चुके हैं. 

तीन दिनों के दौरे के बाद पीएम का कर्नाटक का कुल सात दिनों का चुनाव प्रचार पूरा हो जाएगा. रविवार तक वे कर्नाटक में 18 जनसभाएं और कुल पांच रोड शो कर लेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-
पीटी उषा पहुंचीं जंतर-मंतर, पहलवानों से धरना खत्म करने की अपील
सरकार समलैंगिकों की समस्याओं को लेकर 'पॉजिटिव', कमेटी का गठन कर समस्याओं पर विचार को तैयार : SC से केंद्र