"एक महिला और इंसान होने के नाते मैं माफी मांगती हूं", पार्टी कार्यकर्ता की टिप्पणी पर कनिमोझी ने मांगी माफी

डीएमके नेता कनिमोझी ने भाजपा की महिला नेताओं के बारे में पार्टी के एक पदाधिकारी की अपमानजनक टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है.

चेन्नई:

डीएमके नेता कनिमोझी ने भाजपा की महिला नेताओं के बारे में पार्टी के एक पदाधिकारी की अपमानजनक टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि "एक महिला और इंसान के तौर पर मैं माफी मांगती हूं. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी और उसके प्रमुख - उनके भाई और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भी इस तरह के बयान देने वाले को माफ नहीं किया है. कनिमोझी अभिनेत्री और भाजपा नेता खुशबू सुंदर के एक ट्वीट का जवाब दे रही थीं, जिसमें सुंदर ने  इस मामले पर द्रमुक से सवाल पूछा था.

खुशबू सुंदर ने कनिमोझी को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि जब पुरुष महिलाओं को गाली देते हैं, तो यह सिर्फ दिखाता है कि उनकी किस तरह की परवरिश हुई है और वे जिस जहरीले वातावरण में पले-बढ़े हैं. ये पुरुष एक महिला के गर्भ का अपमान करते हैं.ये अपने आप को कलैगनार का अनुयायी बताते हैं. क्या यही सीएम स्टालिन का द्रविड़ मॉडल है?


खुशबू सुंदर के ट्वीट के जवाब में डीएमके नेता ने लिखा कि "मैं एक महिला और इंसान के तौर पर इस मामले में माफी मांगती हूं. इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है, चाहे वह किसी भी व्यक्ति ने कहा हो या जिस पार्टी का भी वो हो. मैं इसके लिए खुले तौर पर माफी मांग सकती हूं क्योंकि मेरे नेता @mkstalin और मेरी पार्टी @arivalayam इसकी निंदा करते हैं." 

बताते चलें कि स्टालिन ने भी हाल ही में अपनी पार्टी के लोगों द्वारा की जाने वाली गलत टिप्पणियों पर चिंता जतायी थी.बताते चलें कि कुछ ही दिनों पहले द्रमुक को अपने वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता केएस राधाकृष्णन को सहयोगी कांग्रेस पर उनकी अपमानजनक टिप्पणियों के कारण पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप: तेलंगाना में TRS और बीजेपी आमने-सामने