Watch : दो महिला सिपाहियों ने बैंक को लुटने से ऐसे बचाया, पेश की बहादुरी की मिसाल

दोनों महिला सिपाहियों के नाम जूही कुमारी और शांति कुमारी हैं. घटना के बाद भारी संख्या में लोग भी घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए. पुलिस के वरीय अधिकारी भी पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

पटना:

बिहार के हाजीपुर में दो जाबांज महिला सिपाहियों ने बैंक लूटने आए लुटेरों को खदेड़ दिया. तीन लुटेरे हथियारों के साथ बैंक लूटने आए थे.महिला सिपाही पर पिस्टल तान दी और लूटने की कोशिश करने लगे, इसके बाद महिला सिपाही ने भी अपनी रायफ़ल लुटेरों पर तान दी.लुटेरों ने महिला सिपाही की रायफ़ल लूटने की कोशिश की, झड़प में महिला सिपाही को चोट भी आई है. आरोपी फरार हैं.

चाहे जो हो जाए बैंक नहीं लूटने दूंगी : शांति कुमारी
महिला सिपाही शांति कुमारी ने इस पूरी घटना पर कहा कि हमने उनसे खूब लड़ने प्रयास किया कि चाहे जो हो जाए हम तुमको बैंक लूटने नहीं देंगे और ना ही अपने हथियार छीनने देंगे. हमारी साथी पर भी राइफल तानी थी, वो डरकर भाग गए. वो तीन लोग थे.

विस्तार से जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी चौक स्थित ग्रामीण बैंक की घटना है. बैंक में तैनात दो महिला सिपाही जूही कुमारी और शांति कुमारी ने ये दिलेरी दिखाई है. अपराधी चेहरे पर मास्क लगाकर अंदर दाखिल होना चाह रहे थे. उस समय वहां तैनात महिला सिपाही ने उन्हें रोका और पूछताछ करने की कोशिश की. इसी क्रम में अपराधियों ने महिला सिपाही पर पिस्टल तान दी. दोनों महिला सिपाही भी अपराधियों से उलझ गईं. इसमें  महिला सिपाही को चोट भी आई है. इसके बाद भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर इकट्ठे हो गए. पुलिस के बड़े अधिकारी भी जांच-पड़ताल कर रहे हैं. फरार हुए लुटेरों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें-

दिल्ली-एनसीआर में आज बूंदाबांदी की संभावना, शीतलहर से मिल सकती है राहत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूजीलैंड की पीएम जैसिंडा अर्डर्न ने अगले महीने अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा की