विज्ञापन
This Article is From May 02, 2022

"यह है 56 इंच की कायरता..." : गुजरात विधायक जिग्नेश मेवाणी ने PM नरेंद्र मोदी पर कसा तंज

मेवाणी ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि गुजरात में पेपर लीक, बड़ी ड्रग्स की बरामदगी आदि के मामले में कोई जाँच नहीं हुई, पूछताछ नहीं. एक महिला बीजेपी मंत्री पर बलात्कार का आरोप लगाती है पर कोई FIR नहीं, लेकिन मुझ पर एक ट्वीट पर मेरे ख़िलाफ़ FIR और गिरफ़्तारी- ये क्या बताया है. गोडसे का भक्त कहने पर अगर मिर्ची लगी है तो लाल क़िले पर चढ़ कर एक बार गोडसे मुर्दाबाद के वे नारे लगा दें.

जिग्नेश ने बीजेपी पर बोला हमला

नई दिल्ली:

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी ने असम पुलिस की तरफ से अपनी गिरफ्तारी मामले में अब केंद्र सरकार पर हमला बोला है. महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ के मामले में भी अदालती आदेश के बाद जिग्नेश मेवाणी जेल से बाहर आ गए हैं. जिग्नेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएमओ में बैठे कुछ भक्तों के द्वारा मेरे ऊपर FIR की गई. मेवाणी ने कहा कि ये है 56 इंच की कायरता, ये है 56 इंच की बुजदिली (यह 56 इंच की कायरता है), जो मेरे खिलाफ अधिकारियों ने एक महिला का इस्तेमाल फर्जी मामला दर्ज करने के लिए किया.

मेवाणी ने ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि गुजरात में पेपर लीक, बड़ी ड्रग्स की बरामदगी आदि के मामले में कोई जाँच नहीं हुई, पूछताछ नहीं. एक महिला बीजेपी मंत्री पर बलात्कार का आरोप लगाती है पर कोई FIR नहीं, लेकिन मुझ पर एक ट्वीट पर मेरे ख़िलाफ़ FIR और गिरफ़्तारी- ये क्या बताया है. गोडसे का भक्त कहने पर अगर मिर्ची लगी है तो लाल क़िले पर चढ़ कर एक बार गोडसे मुर्दाबाद के वे नारे लगा दें.

जिग्नेश ने अपनी बात रखते हुए कहा कि कोर्ट ने कहा कि मुझ पर किसी तरह का मुकदमा बनता ही नहीं. जिग्नेश ने पूछा कि आखिर मैंने ट्वीट कर के कौन सा गुनाह किया. एक महिला को आगे कर दूसरी एफआईआर की गई. यहां तक कि मैंने तो अपने ट्वीट में सिर्फ शांति बहाली की बात की. लेकिन जो हुआ वो जगजाहिर है.

ये भी पढ़ें: लैंडिंग से पहले तूफ़ान में फंसे स्पाइसजेट के अंदर का VIDEO, दहशत में थे विमान में बैठे यात्री

असम के बारपेटा जिले की एक अदालत द्वारा एक पुलिसकर्मी पर कथित हमले के मामले में गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी को अदालत से जमानत मिल गई थी. जिसके बाद उन पर महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया. बाद में इस मामले में भी मेवाणी को कोर्ट से जमानत मिल गई. अब इस मामले पर जिग्नेश ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि उनके खिलाफ साजिश रची गई थी.

VIDEO: दिल्‍ली के पॉश इलाके में बुजुर्ग की हत्‍या, कैश लूटकर फरार हो गए बदमाश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
"यह है 56 इंच की कायरता..." : गुजरात विधायक जिग्नेश मेवाणी ने PM नरेंद्र मोदी पर कसा तंज
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com