जमुई: अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने छापेमारी करने गए दारोगा और होमगार्ड जवान को कुचला, दारोगा की मौत, जवान घायल

मृतक दारोगा  की पहचान सिवान जिला निवासी प्रभात रंजन के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतक दारोगा प्रभात रंजन जमुई जिले के गरही थाने मे अपर थानाध्यक्ष के पद पर कार्यरत थे.

जमुई:

बिहार के जमुई जिले के गरही थाना क्षेत्र के महुलिया टांड़ गांव के पास तेज रफ्तार अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार गरही थाने के थानाध्यक्ष व एक जवान को कुचल दिया, जिससे दारोगा की मौत हो गई. जबकि इस दुर्घटना में एक होमगार्ड का जवान घायल हो गया. जिसका इलाज शहर की निजी क्लीनिक में किया जा रहा है. मृतक दारोगा  की पहचान सिवान जिला निवासी प्रभात रंजन के रूप में की गई है.

मृतक गरही थाने मे अपर थानाध्यक्ष के पद पर कार्यरत
बताया जाता है कि मृतक दारोगा प्रभात रंजन जमुई जिले के गरही थाने मे अपर थानाध्यक्ष के पद पर कार्यरत थे. मंगलवार की सुबह गुप्त सूचना मिली कि मोहली टांड़ नदी से अवैध बालू तस्करों द्वारा बालू का उठाव किया जा रहा है. सूचना के बाद वह होमगार्ड जवान राजेश कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर छापेमारी के लिए निकल गए.

जैसे ही उनकी बाइक महोलियाटांड़ के समीप पहुंची तो उनकी नजर अवैध बालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर पर पड़ी. जब अपर थानाध्यक्ष ने रोकने की कोशिश की तो ट्रैक्टर सवार ने उन्हें कुचल दिया, जिसमें दोनों घायल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घायल होमगार्ड जवान की हालत गंभीर
इसके बाद थानाध्यक्ष और होमगार्ड जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. यहां जांच कर रहे चिकित्सक डॉक्टर मृत्युंजय कुमार ने अप्पर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल होमगार्ड जवान राजेश कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है.