जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़, एक नागरिक की मौत

अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की.

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़, एक नागरिक की मौत

कुलगाम में आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान एक नागरिक की मौत

कुलगाम:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. इसी बीच, एक आम नागरिक घायल हो गया. हालांकि, घायल शख्स ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं इस घटना में एक सैन्यकर्मी भी घायल हुआ है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के रेडवानी इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. 

अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की. इस पर सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की. मृतक की पहचान कुलगाम के रेडवानी बाला इलाके के मंजूर अहमद लोन के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान घायल मंजूर की अस्पताल में मौत हो गई.

पुलिस ने ट्विटर करते हुए लिखा कि घायल नागरिक मंज़ूर लोन निवासी रेडवानी बाला कुलगाम ने दम तोड़ दिया. वहीं घायल सेना के जवान किरण सिंह बेस अस्पताल श्रीनगर में भर्ती हैं.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को आतंकी हमले में एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई थी. वहीं दो अन्य घायल हो गए थे. वहां कि पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने पुलवामा में ग्रेनेड से इस वारदात को अंजाम दिया है. 

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-कैसे धक्का देकर प्रियंका गांधी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com