गाजियाबाद : चलती कार पर उलटे बैठ युवक दिखा रहा था 'फुल टशन', अब बढ़ सकती हैं मुश्किलें

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस के संज्ञान में यह मामला सामने आया है. पुलिस युवक पर कार्रवाई करने जा रही है.

गाजियाबाद : चलती कार पर उलटे बैठ युवक दिखा रहा था 'फुल टशन', अब बढ़ सकती हैं मुश्किलें

चलती कार पर उलटे बैठ युवक कर रहा था स्टंट

गाजियाबाद :

सड़कों पर वाहन के साथ स्टंट करना लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है. बावजूद इसके कुछ लोग अपनी इस हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं. वाहन के साथ स्टंट करने के दौरान कई लोगों की मौत भी हो गई है. देश में हर साल ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं. ट्रैफिक पुलिस लोगों को यातायात नियमों को लेकर जागरूक भी करती रहती है, फिर भी कई युवा सड़क पर स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं. गाजियाबाद की सड़कों पर भी स्टंट करने के मामले कम होते नजर नहीं आ रहे हैं. हाल ही में गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस के संज्ञान में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक पर कार्रवाई भी की है. 

इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक शख्स सड़क पर एक चलती गाड़ी पर उलटा बैठा नजर आ रहा है. उसने हाथ में डंडा पकड़ रखा है. उसके आसपास से कई गाड़ियां जाती हुईं दिख रही हैं. 

पुलिस ने बताया है कि ऐसे लोग सिर्फ अपने ही नहीं, दूसरे के जान को भी खतरे में डाल रहे हैं. हालांकि, इस मामले में पुलिस युवक पर कार्रवाई करने जा रही है. यह वीडियो राज नगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड का है. 

अभी हाल ही में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर युवक को चलती गाड़ी पर स्टंट करने का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ₹5000 का चालान किया था. युवक को गाड़ी की छत पर बैठे हुए और मस्ती करते हुए देखा जा सकता था. युवक ने इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए यह स्टंट किया था. वीडियो में दिख रहा है युवक कार की छत पर बैठकर स्टंट कर रहा था .

ये भी पढ़ें- 

ये भी देखें-श्रीलंका में दिन पर दिन बिगड़ते हालात, सेना की तैनाती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com