विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 08, 2023

जम्मू-कश्मीर : सेना ने राजौरी के ढांगरी हमले में शामिल दो आतंकी मार गिराए

सेना ने बताया है कि बालाकोट के पास तैनात जवानों ने इन दोनों आतंकवादियों को चिन्हित किया और फिर इन्हें मार गिराया. यह दोनों जम्मै-कश्मीर के ढांगरी मामले में शामिल थे.

Read Time: 3 mins
जम्मू-कश्मीर : सेना ने राजौरी के ढांगरी हमले में शामिल दो आतंकी मार गिराए
सेना ने पूरे एरिया को घेर लिया गया है और ऑपरेशन जारी है.
जम्मू-कश्मीर:

सेना ने राजौरी के ढांगरी हमले में शामिल दो आतंकी मार गिराए हैं. आतंकियों को बालाकोट में मारा गया. पूरे एरिया को घेर लिया गया है और ऑपरेशन जारी है. सेना के मुताबिक कार्रवाई जारी है.

सेना ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. सेना ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सेना ने इन दोनों आतंकवादियों को मार गिराया है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दोनों आतंकवादी शनिवार देर रात जिले के बालाकोट सेक्टर में मारे गए. अधिकारियों ने कहा कि सेना के जवानों ने एक सीमावर्ती गांव में संदिग्ध गतिविधि देखी और गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें दोनों आतंकवादी ढेर हो गए. अधिकारियों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों के शव रविवार सुबह तब मिले, जब सेना ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया.

ढांगरी हमले में घायल एक और की मौत

 जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर के ढांगरी गांव में हुए आतंकवादी हमले में घायल एक और व्यक्ति ने रविवार को यहां एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. इससे इस हमले में जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर सात हो गई है. अधिकारियों ने बताया कि प्रिंस शर्मा आंतकवादियों द्वारा एक जनवरी को ढांगरी गांव में की गई गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे बेहतर इलाज के लिए अन्य घायलों के साथ जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) में स्थानांतरित किया गया था, जहां रविवार तड़के उसकी मौत हो गई.

ढांगरी में हुए आतंकवादी हमले में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जिनमें प्रिंस शर्मा का बड़ा भाई दीपक कुमार भी शामिल था. आतंकवादियों की ओर से एक जनवरी को की गई गोलीबारी में जहां चार लोग मारे गए थे और छह अन्य घायल हुए थे. वहीं, अगली सुबह गांव में हुए एक शक्तिशाली आईईडी विस्फोट में दो लोगों की जान चली गई थी, जबकि नौ अन्य जख्मी हुए थे. आतंकवादियों ने गोलीबारी के बाद ढांगरी से भागने से पहले वहां आईईडी लगाई थी. हमले में शामिल आतंकवादियों की गिरफ्तारी के लिए बड़े पैमाने पर तलाश अभियान चलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-

दिल्ली पुलिस ने वीजा समाप्त हो चुके 3 विदेशियों को पकड़ा, भीड़ ने किया हमला

अगले 40 दिनों में चीन के "ग्रेट माइग्रेशन" में 2 अरब लोग करेंगे यात्रा, कोरोना संक्रमण बढ़ने का खतरा 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Noida Road Accident: मां के सामने ही छोटी बच्ची को कार ने कुचला, वीडियो वायरल
जम्मू-कश्मीर : सेना ने राजौरी के ढांगरी हमले में शामिल दो आतंकी मार गिराए
स्पीकर को लेकर आखिर कांग्रेस से क्यों नाराज हुई TMC, फिर कैसे सुलझा मामला?
Next Article
स्पीकर को लेकर आखिर कांग्रेस से क्यों नाराज हुई TMC, फिर कैसे सुलझा मामला?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;