मनी लांड्रिंग मामला : जैकलीन फर्नांडिस से 8 घंटे तक हुए सवाल, कल नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया गया

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW जैकलीन फर्नांडिस से 200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग केस में आज पूछताछ कर रही थी.

मनी लांड्रिंग मामला : जैकलीन फर्नांडिस से 8 घंटे तक हुए सवाल, कल नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया गया

मनी लांड्रिंग मामले में एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से हुई पूछताछ

नई दिल्ली :

मनी लांड्रिंग मामले में एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से 8 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ हुई है.  बता दें कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW जैकलीन फर्नांडिस से 200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग केस में आज पूछताछ कर रही थी. वहीं, कल 11 बजे नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. उनका सामना पिंकी ईरानी से कराया जाएगा. बता दें कि  नोरा फतेही से एक बार पहले भी दिल्ली पुलिस पूछताछ कर चुकी है. साथ ही जैकलीन को एक हफ्ते बाद दोबारा दिल्ली पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है. 

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के धनशोधन मामले में दाखिल आरोपपत्र में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को बतौर आरोपी नामजद किया था.

इस मामले में 37 वर्षीय अभिनेत्री से एजेंसी ने कई बार पूछताछ की गई है. श्रीलंकाई नागरिक जैकलीन फर्नांडिस ने 2009 में हिंदी फिल्म उद्योग में अपने करियर की शुरुआत की थी. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में पिंकी ईरानी और जैकलीन फर्नांडिस को आमने-सामने बैठकर पूछताछ हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैकलीन फर्नांडिस ने पिछले साल अगस्त और अक्टूबर में दर्ज कराए अपने बयान में ईडी को बताया था कि उन्हें चंद्रशेखर से गुची, शनैल के तीन डिजाइनर बैग, गुची के दो जोड़ी जिम सूट, लुइस वीटॉन का एक जोड़ी जूता, हीरे के दो जोड़ी झुमके और कई रंगों के नगों वाला एक ब्रेसलेट और हर्मीज के दो ब्रेसलेट जैसे तोहफे ‘‘मिले'' थे. अभिनेत्री ने बताया था कि उन्होंने चंद्रशेखर से मिली एक ‘मिनी कूपर' कार लौटा दी थी. (भाषा इनपुट के साथ)