"क्‍या ये BJP का नारी सम्‍मान का विचार है?" : मथुरा में किशोरी से अश्‍लीलता पर TMC का हमला

तृणमूल कांग्रेस ने अपनी एक पोस्‍ट में कहा कि मथुरा में धार्मिक यात्रा पर निकली पश्चिम बंगाल की एक लड़की को सार्वजनिक यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है.

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा में एक लड़की से सरेआम अश्‍लील हरकत के मामले को लेकर राजनीति गरमा गई है. इस घटना ने राजनीतिक रूप से महत्‍वपूर्ण उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर तृणमूल कांग्रेस को तीखी टिप्‍पणी (Trinamool Congress) करने का मौका दे दिया है. यह मामला शनिवार का है जब एक किशोरी हाथ में बच्चे को लेकर सड़क पर जा रही थी. इसी दौरान एक लड़के ने किशोरी को रास्‍ते में रोका और उसके साथ अश्‍लील हरकत की और आराम से मौके से चला गया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. 

तृणमूल कांग्रेस ने अपने एक एक्‍स पोस्‍ट में कहा, "हर दिन, यूपी में होने वाले अपराधों का छिपा हुआ चेहरा सामने आ रहा है. मथुरा में धार्मिक यात्रा पर निकली पश्चिम बंगाल की एक लड़की को सार्वजनिक यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है. क्या यह @BJP4UP का नारी सम्मान का विचार है?" 

वीडियो क्लिप में टोपी, सफेद शर्ट, डेनिम और चप्पल पहने एक किशोर लड़के को कथित तौर पर बंगाल की मूल निवासी एक किशोरी को रोकते और उसके साथ अश्‍लील हरकत करते दिखाया गया है. इसके बाद लड़का वहां से चला जाता है. 

लोगों ने पंचायत में निपटा दिया गया मामला 

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी बल्कि पंचायत में मामले को निपटा दिया गया.  

साथ ही तृणमूल कांग्रेस ने कहा, "अपराधियों के शासन में यह क्रूर वास्तविकता है. क्या ऐसा नहीं है, मुख्यमंत्री @myogiadityanath? क्या मोदी की गारंटी का मतलब महिला सुरक्षा नहीं है?" 

सिर पर चप्‍पल मारता नजर आ रहा लड़का

एक अन्य वीडियो में लड़का अपने कृत्य की सजा के तौर पर खुद को सिर पर चप्पल से मारते हुए दिखाई दे रहा है और हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है.  

भारतीय दंड संहिता की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है जो सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकतों से संबंधित है. आरोपी के खिलाफ कोई यौन उत्पीड़न का आरोप नहीं लगाया गया है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* अभिनेता सलमान खान की बिल्डिंग के बाहर चली गोली, फायरिंग कर शख्‍स हुआ फरार
* गोवाः पांच साल की बच्ची से बलात्कार, हत्या के मामले में बिहार के दो मजदूर गिरफ्तार
* बहस के बाद यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दी