अभिनेता सलमान खान की बिल्डिंग के बाहर चली गोली, फायरिंग कर शख्‍स हुआ फरार

सलमान खान की बिल्डिंग के बाहर बाइक पर सवार अज्ञात व्यक्ति हवा में गोली चलाकर फरार हो गया. सुबह 5 बजे के करीब गोली चलने की जानकारी मिल रही है. पुलिस मामले की जांच और गोली चलाने वालों की तलाश के जुट गई है.

अभिनेता सलमान खान की बिल्डिंग के बाहर चली गोली, फायरिंग कर शख्‍स हुआ फरार

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह जैसे पंजाब स्थित कुछ माफिया समूहों से खतरा है...

मुंबई :

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan)  की बिल्डिंग के बाहर गोली चली है. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार अज्ञात व्यक्ति हवा में गोली चलाकर फरार हो गया है. सुबह 5 बजे के करीब गोली चलने की जानकारी मिल रही है. पुलिस मामले की जांच और गोली चलाने वालों की तलाश के जुट गई है. जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी पहुंची है.

बताया जा रहा है कि दो अज्ञात व्यक्तियों ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर सुबह के समय गोलीबारी की. स्थानीय लोगों के अनुसार, हेलमेट पहने दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर तेजी से आए और अंधेरे और सुनसान सड़क पर जाने से पहले गैलेक्सी अपार्टमेंट की दिशा में कम से कम चार गोलियां चलाईं.

Latest and Breaking News on NDTV

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह जैसे पंजाब स्थित कुछ माफिया समूहों से खतरा है. पिछले कुछ वर्षों में उन्हें और उनके पिता सलीम खान को अलग-अलग तरीकों से जान से मारने की धमकियां दी गई हैं. परिवार को एक पत्र भी भेजा गया था. 

यह पता नहीं चल पाया है कि सलमान खान उस वक़्त घर पर थे या नहीं. बांद्रा पुलिस की एक टीम खान के घर पहुंची और जांच शुरू की. आसपास के इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रही है, ताकि पता चल पाए कि वो कौन लोग थे, जिन्होंने गोलीबारी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- शादी में पहुंचे शाहरुख खान उन्हें देख दूल्हे को भूल गई दुल्हन, साइड कर लेने लगी सेल्फी