बेंगलुरु में किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी गई स्याही, कार्यक्रम स्थल पर हंगामा

बेंगलुरु में आज करीब एक दर्जन लोगों ने प्रेस मीटिंग में घुसकर किसान नेता राकेश टिकैत पर स्याही फेंकी. जिस वक्त उन पर स्याही फेंकी गई तब वो मीडिया को संबोधित कर रहे थे.

बेंगलुरु:

दिल्ली में किसान आंदोलन (Kisan Protest) के प्रमुख चेहरा रहे नेता राकेश टिकैत (Bhartiya Kisan Union leader Rakesh Tikait) के ऊपर बेंगलुरु प्रेस क्लब के गांधी भवन में काली स्याही फेंकी गई है. बताया गया है बेंगलुरु में आज करीब एक दर्जन लोगों ने प्रेस मीटिंग में घुसकर किसान नेता राकेश टिकैत पर स्याही फेंकी. जिस वक्त उन पर स्याही फेंकी गई तब वो मीडिया को संबोधित कर रहे थे.

इसी दौरान लोगों का एक समूह उनके पास पहुंचा और उन पर स्याही फेंक दी. इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी मच गई और कुर्सियों को इधर-उधर भी फेंका गया. निरस्त किए गए कृषि कानूनों के खिलाफ टिकैत ने एक स्टिंग ऑपरेशन के बारे में बोलने के लिए प्रेस मीट बुलाई थी जिसमें कर्नाटक के एक किसान नेता को कथित तौर पर पैसे मांगते हुए पकड़ा गया था.

स्याही के हमले के बाद, किसान नेता टिकैत (Rakesh Tikait) ने राज्य की भाजपा (BJP) सरकार पर कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा प्रदान नहीं करने का आरोप भी लगाया. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, उन्होंने कहा, "यहां स्थानीय पुलिस (Local Police) द्वारा किसी भी तरह की सुरक्षा प्रदान नहीं की गई थी. यह सरकार की मिलीभगत से किया गया है."

ये भी पढ़ें:  सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : नवजोत सिंह सिद्धू की टीम ने जारी किया पुराना वीडियो, आप सरकार पर बोला हमला

ये भी पढ़ें: क्या हटाई गई Moose Wala की सुरक्षा? सवालों के घेरे में आने के बाद भगवंत मान ने दिए जांच के आदेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: हत्या के बाद परिजनों में मातम, मूसे वाला के भाई ने CM भगवंत मान का मांगा इस्तीफा