सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : नवजोत सिंह सिद्धू की टीम ने जारी किया पुराना वीडियो, आप सरकार पर बोला हमला

नवजोत सिंह सिद्धू की टीम की ओर से 6 मई का एक पुराना वीडियो ट्वीट किया गया है जिसमें सिद्धू आप सरकार को सावधान कर रहे हैं कि सुरक्षा के मामलों में राजनीति न करें.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : नवजोत सिंह सिद्धू की टीम ने जारी किया पुराना वीडियो, आप सरकार पर बोला हमला

सिद्धू मूसेवाला की हत्या (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार को हत्या कर दी गई. उनकी गाड़ी पर मानसा में 30 राउंड से ज़्यादा फ़ायरिंग हुई. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सिद्धू मूसे वाला की सुरक्षा शनिवार को ही पंजाब सरकार ने वापस ली थी. सीएम भगवंत मान ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए शनिवार को 424 VIP की सुरक्षा तत्काल प्रभाव से वापस ले ली थी. इनमें से मूसे वाला भी एक थे. 

इस पूरे मामले को लेकर पंजाब की भगवंत मान सरकार पर विपक्ष निशाना साध रहा है. नवजोत सिंह सिद्धू की टीम की ओर से 6 मई का एक पुराना वीडियो ट्वीट किया गया है जिसमें सिद्धू आप सरकार को सावधान कर रहे हैं कि सुरक्षा के मामलों में राजनीति न करें. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि  नवजोत सिंह सिद्धू ने 6 मई को मीडिया को संबोधित करते हुए #आप सरकार और मुख्यमंत्री को सलाह दी थी. भगवंत मान  केवल पब्लिसिटी स्टंट के लिए सुरक्षा वापस लेकर पुलिस का राजनीतिकरण न करें, इसके गंभीर परिणाम होंगे. काश सीएम ने सुनी होती.. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि पंजाब के डीजीपी वीके भवरा ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है. कनाडा के लकी ने हत्या की ज़िम्मेदारी ली है. मूसे वाला दोनों कमांडो को साथ लेकर नहीं गए थे, निजी बुलेट प्रूफ़ गाड़ी भी लेकर नहीं गए थे.पुलिस को शक है कि सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड का कारण गैंगवार है. साल 2021 में विक्की मिददुखेड़ा की हत्या  कर दी गई थी. इस हत्याकांड में शामिल तीन बदमाशों को हाल ही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़ा था. तीनों बदमाशों ने पूछताछ में एक नामी सिंगर के मैनेजर के उस हत्याकांड में शामिल होने की बात बताई थी. सूत्रों के मुताबिक वह पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला ही था.