इंदौर के एक घर में लगी भीषण आग, महिला की मौत; बेटा बुरी तरह झुलसा

अग्निकांड की शिकार महिला के पड़ोसियों का कहना है कि वह लकवे से पीड़ित होने की वजह स समय रहते घर से बाहर नहीं निकल सकीं और लपटों (Indore Fire) में घिर गईं.

इंदौर के एक घर में लगी भीषण आग, महिला की मौत; बेटा बुरी तरह झुलसा

इंदौर में घर में आग लगने से हादसा. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के इंदौर में दो मंजिला इमारत के एक घर में मंगलवार को भीषण आग लगने से हादसा (Indore Fire in Home) हो गया. इस घटना में एक महिला की मौत हो गई और उनका बेटा बुरी तरह झुलस गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के एक घर में भीषण आग लगने से अनीता गोयल (48) और उनका बेटा मयंक गोयल (25) बुरी तरह झुलस गए,  जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़ें-पुणे में 100 करोड़ का नशीला पदार्थ जब्त, नमक बेचने की आड़ में हो रहा था यह गोरखधंधा

आग में झुलसी महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और उनके बेटे का उपचार जारी है. अग्निकांड की शिकार महिला के पड़ोसियों का कहना है कि वह लकवे से पीड़ित होने की वजह स समय रहते घर से बाहर नहीं निकल सकीं और लपटों में घिर गईं. पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है. 

आग पर काबू, कारण अब तक पता नहीं 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस घर में आग लगी, वह दो मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर था, जबकि ग्राउंड फ्लोर पर किराने की दुकान है. उन्होंने बताया कि दमकल विभाग की मदद से आग पर काबू पा लिया गया. हालांकि आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल सका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-"एक आदमी सभी से फिरौती...": हाईकोर्ट ने संदेशखाली मामले में पश्चिम बंगाल सरकार को लगाई फटकार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)