हैदराबाद गैंगरेप: चार नाबालिग आरोपियों को जमानत मिली, रिहा

अधिकारियों ने कहा कि विधायक के बेटे सहित चार आरोपियों को किशोर गृह से रिहा कर दिया गया है. इन सभी आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद यहां रखा गया था

हैदराबाद गैंगरेप: चार नाबालिग आरोपियों को जमानत मिली, रिहा

नाबालिग आरोपी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं.

हैदराबाद:

हैदराबाद गैंगरेप मामले में चार नाबालिग आरोपियों को जमानत दे दी गई है. अधिकारियों ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि विधायक के बेटे सहित चार आरोपियों को किशोर गृह से रिहा कर दिया गया है. इन सभी आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद यहां रखा गया था. मंगलवार को पांचवें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सह किशोर न्याय बोर्ड द्वारा जमानत आदेश जारी किए गए.  

बता दें कि 17 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने कहा कि पांचवां नाबालिग आरोपी किशोर गृह में ही रहेगा क्योंकि उसने जमानत के लिए तेलंगाना उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. वहीं मामले के एकमात्र वयस्क आरोपी सादुद्दीन मलिक को चंचलगुडा जेल में रखा गया है.

ये भी पढ़ें- तमिलनाडु में एक और स्कूली छात्रा की मौत, 2 सप्ताह में चौथा मामला

28 मई को हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में एक पार्टी के बाद घर लौट रही लड़की के साथ पांच युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया था. लड़कों ने पीड़िता को घर छोड़ने की पेशकश की थी. जिसके बाद वे एक पेस्ट्री और कॉफी शॉप में गए, जहां से वे एक इनोवा में बैठक गए. कुछ देर बाद गाड़ी खड़ी करके पीड़िता के साथ उन्होंने बारी-बारी बलात्कार किया, जबकि अन्य लोग बाहर पहरा दे रहे थे.

पुलिस के अनुसार वीडियो में एक किशोर को कथित तौर पर लड़की के साथ दुर्व्यवहार करते हुए देखा गया था, लेकिन वह बलात्कार में शामिल नहीं था. 

पुलिस ने शुरुआत में लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर "शील भंग करने" का मामला दर्ज किया था. बाद में इसे रेप केस में बदल दिया गया. नाबालिग आरोपी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं और 'राजनीतिक रूप से प्रभावशाली' परिवारों से ताल्लुक रखते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मध्‍यप्रदेश में भैंस चुराकर ले जा रहे चोर की लोगों ने की जमकर धुनाई